Breaking News
Home / Latest News / पूजा-पाठ, मंदिर और भगवान से जुड़े सपने किस बात का देते हैं संकेत, जानिए

पूजा-पाठ, मंदिर और भगवान से जुड़े सपने किस बात का देते हैं संकेत, जानिए


#Astro #Neha  #gupta       #Whatsapp no-9654032267
#पूजा-पाठ, मंदिर और #भगवान से जुड़े सपने किस बात का देते हैं संकेत, जानिए
अगर आप #सपने में मंदिर देखते हैं तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले कल में आपके साथ कुछ बहुत खास घटित होने वाला है। साथ ही विद्वानों के अनुसार ऐसा सपना दिखाई पड़े तो व्यक्ति को स्वयं #मंदिर जाकर दान आदि करना चाहिए।
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
सपनों की दुनिया भी बड़ी #विचित्र होती है। जहां कई बार रात को सोते समय हमें जो सपने दिखाई देते हैं, वे दिन भर हमारे मन में उपजे ख्यालों या हमारे साथ हुई किसी घटना से संबंधित होते हैं। वहीं दूसरी तरफ #स्वप्न #शास्त्र के अनुसार, कुछ सपनों का संबंध आपके साथ भविष्य में होने वाली घटना से होता है। हमें कई तरह की चीजें #सपनों में दिखाई पड़ती हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप सपने में कभी पूजा-पाठ, मंदिर और भगवान आदि को देखते हैं तो इसका आपके जीवन पर क्या #प्रभाव पड़ता है और ऐसे सपने आपको किस बात का संकेत देते हैं…
#dream interpretation, dream interpretation #temple, dream interpretation god, sapne mein mandir dekhna, पूजा-पाठ, मंदिर और भगवान से जुड़े सपने, swapna shastra in hindi,
पूजा-पाठ, मंदिर और भगवान से जुड़े सपने किस बात का देते हैं संकेत, जानिए
दुर्गा मां #देखना:-
स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति सपने में सिंह पर सवार मां #दुर्गा को देख ले तो ये बहुत शुभ माना जाता है। सिंह पर सवार मां दुर्गा को देखने का मतलब है कि जल्द ही उस व्यक्ति के जीवन की सभी #परेशानियां खत्म होने वाली हैं।
मंदिर #देखना:-
अगर आप सपने में #मंदिर देखते हैं तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले कल में आपके साथ कुछ बहुत खास #घटित होने वाला है। साथ ही विद्वानों के अनुसार ऐसा सपना दिखाई पड़े तो व्यक्ति को #स्वयं मंदिर जाकर दान आदि करना चाहिए। इससे आपकी सभी मनोकामनाएँ पूर्ण होती है!!
सपने में मां #लक्ष्मी देखना:
हिन्दू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की #देवी माना जाता है। इसलिए यदि कोई व्यक्ति सपने में मां लक्ष्मी को देखता है जो #कमल के पुष्प पर विराजमान हैं तो यह भी आपके लिए एक बहुत ही शुभ संकेत होता है। ऐसा सपना धन लाभ के योग को दर्शाता है। इस सपने का अर्थ है कि मां लक्ष्मी की कृपा से आपका #काफी समय से अटका हुआ धन जल्द मिलने वाला है। वहीं पेशे में फायदा हो सकता है।
पूजा करते हुए देखना;-
व्यक्ति अपनी #मनोकामना पूर्ति और दुख निवारण हेतु ईश्वर के पास जाता है। ऐसे में अगर आप स्वयं को सपने में #पूजा-पाठ करते हुए देखते हैं तो समझ जाइए कि आपके जीवन के सभी कष्ट दूर होने वाले हैं। साथ ही आपके जीवन में #सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होने वाला है।
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

PLZ Subscribe RN Today News Channel https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g And न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.