Breaking News
Home / Latest News / कम्युनिटी हेल्थ फेयर का आयोजन

कम्युनिटी हेल्थ फेयर का आयोजन


डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री स्कूल ऑफ डेंटल साइंस शारदा यूनिवर्सिटी एवं बीइंग केयरिंग ऑर्गेनाइजेशन के सौजन्य से ७/३/२०२२ ,सोमवार को आरएचटीसी पंचायतन में अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर एक कम्युनिटी हेल्थ फेयर एवं एक मनोरंजन कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

इस कार्यक्रम में विभिन्न वक्ताओं के द्वारा अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के महत्व के बारे में एनजीओ की महिलाओं एवं रॉनी गवर्नमेंट स्कूल की युवतियों को अवगत कराया गया।
बीइंग केयरिंग की टीम ने एक स्वास्थ्य जागरूकता सत्र आयोजित किया। जिसमें मौजूदा लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में जागरूक कराया गया। महिलाओं को खान पान, रहन सहन, उठने बैठने के तरीकों, स्वच्छता  एवं मानसिक रुप से स्वस्थ्य रहने के बारे में टीम के सदस्यों ने समझाया। इस कार्यक्रम का पूरा श्रेय डीन एसडीएस डॉ एम सिद्धार्थ, डॉ स्वाती , डॉ अलंकृता, डॉ कुलदीप , डॉ सौंदर्या , डॉ रूबल , एवं डॉ निखिता नागर की बीइंग केयरिंग टीम एवं एसडीएस के जूनियर डॉक्टरों के समूह के सौजन्य से संपन्न हुआ।
कार्यक्रम को और भी मनोरंजक बनाने के लिए कुछ स्पर्धाओं का आयोजन हुआ जैसे लेमन रेस,कुकिंग विदाउट फायर, रंगोली आदि जिसका आनंद सभी उपस्थित लोगों ने उठाया।
कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना ओर उन्हें सशक्तीकरण के लिए प्रेरित करना रहा।

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.