Breaking News
Home / Latest News / सपने देते हैं #कुछ खास #संकेत, जानें इन 5 सपनों की #पहेली का सच – Astro Neha  gupta 

सपने देते हैं #कुछ खास #संकेत, जानें इन 5 सपनों की #पहेली का सच – Astro Neha  gupta 


#Astro #Neha  #gupta
 #Whatsapp no-9654032267
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
सपने देते हैं कुछ खास संकेत, जानें इन 5 सपनों की पहेली का सच
बंद आंखे कईं सपने #देखती हैं, कुछ सपने अच्छे होते हैं और कुछ इंसान की समझ से बाहर होते हैं. सपनों की दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं. आज हम आपको सपनों की इन 5 अनसुलझी पहेलियों कि #गहराईयों के बारे में और विस्तार से बताऐंगे.
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
 इंसान पूरा दिन काम करके रात को थका हारा आराम करता है. थकान की वजह से बिस्तर पर जाते ही आंख लग जाती है. हालांकि कुछ लोगों को बहुत अच्छी नींद आती है, #लेकिन कुछ अपने सपनों की वजह से पूरी नींद नहीं ले पाते.
बंद आंखे कईं सपने देखती हैं, कुछ सपने अच्छे होते हैं और कुछ इंसान की समझ से बाहर होते हैं. सपनों की दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं. #जिनका हमारी असल जिदंगी से कोई लेना-देना  नहीं होता. आज हम आपको सपनों की इन 5 अनसुलझी पहेलियों कि गहराईयों के बारे में और विस्तार से बताऐंगे.
ये हैं वो 5 अनोखें सपने-
सपनों में मकान बनना-
अगर आपने सपने में कोई #भवन निर्माण का कार्य देखा हुआ हैं तो समझ लीजिए कि निकट भविष्‍य में आपकी तरक्‍की होने वाली हैं. आपके व्‍यापार या फिर कार्यक्षेत्र में आपको कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है.
निर्बल रूप में देखना-
अगर किसी दिन आपने सपने में खुद को निर्बल रूप में देखा हुआ पाया तो आपको #परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. खुद को दरिद्र रूप में देखने से आपके पैसों में #बढ़ोतरी होती नजर आएगी.
आत्महत्या करना-
अगर सपने में आपने खुद को आत्‍महत्‍या करते हुए बहुत बार देखा हुआ है. या फिर अपनी मौत देखी है तो आपको डरने की जरूरत #बिल्कुल भी नहीं है. सपने में ऐसा देखना बेहद शुभ माना जाता है. ऐसा सपना आपकी आयु बढ़ाने का काम किया करता है.
खुद को इस जगह देखना-
अगर आपने सपने में खुद को कब्रिस्‍तान में देखा है. या फिर किसी और #सुनसान जगह पर अक्सर देखा है. तो यह आपकी तरक्‍की प्राप्त हो सकती हैं. आपको जल्‍द ही मान-सम्‍मान प्राप्त होगा.
अकसर इस जीव को देखना-
अगर सपने में आपको सांप बार बारे दिख जाए तो बिल्‍कुल भी डरने की ज़रूरत नहीं है. यह सपना देखने का सीधा सीधा मतलब होता हैं कि आपको #सरकारी क्षेत्र के कार्यों में लाभ प्राप्त हो सकता हैं. ऐसा सपना धन और संतान प्राप्ति का भी संकेत देता नज़र आता हैं.
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.