Breaking News
Home / Latest News / स्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को पिटते या चोट लगते देखना जैसे सपने किस बात का देते हैं संकेत – Astro Neha  gupta

स्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को पिटते या चोट लगते देखना जैसे सपने किस बात का देते हैं संकेत – Astro Neha  gupta


#Astro #Neha  #gupta      #Whatsapp no-9654032267
स्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को #पिटते या चोट लगते देखना जैसे सपने किस बात का देते हैं संकेत?
स्वप्न शास्त्र: अगर कोई व्यक्ति स्वयं को किसी से पिटते हुए या #थप्पड़ खाते हुए जैसा अटपटा सपना देखता है तो ये परेशान होने वाली बात नहीं है। क्योंकि स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना एक शुभ संकेत है।
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
सपनों की दुनिया बड़ी #अटपटी है। कब आपको कौन सा सपना दिखाई दे जाए कोई पता नहीं। आपको कई बार ऐसे सपने भी दिखाई दे जाते हैं जो बड़े ही #अटपटे होते हैं और उनका आपकी आपकी निजी ज़िंदगी से कोई संबंध नहीं होता। तो आइए जानते हैं ऐसे अटपटे सपनों का क्या मतलब हो सकता है और ये आपके लिए शुभ संकेत है या अशुभ…
weird dreams, weird dreams meaning, having strange dreams, dream interpretation, swapna shastra book , swapna shastra in hindi, सपने में खुद को पिटते या चोट लगते देखना, अटपटा सपना,
स्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को पिटते या चोट लगते देखना जैसे सपने किस बात का देते हैं संकेत?
1. सपने में किसी को थप्पड़ मारना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार #यदि आप ऐसा सपना देखते हैं जिसमें आप किसी को थप्पड़ मारते है तो इस सपने का मतलब है कि आने वाले समय में आप किसी बड़े झंझट या #षड़यंत्र में फंसने वाले हैं। इसलिए सतर्क हो जायें और हर कार्य सोच-समझकर करें।
2. सपने में खुद को पिटते हुए देखना
अगर कोई व्यक्ति स्वयं को किसी से पिटते हुए या थप्पड़ खाते हुए जैसा अटपटा सपना देखता है तो ये परेशान होने वाली बात नहीं है। क्योंकि स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह #सपना एक शुभ संकेत है। यानि अगर आप लंबे समय से कोई योजना बना रहे हैं तो उसे अमल करने का वक्त आ गया है और इस कार्य में आपको सफलता मिल सकती है।
3. सपने में रक्त या लाल #वस्तु देखना:-
सपने में अगर आप किसी का रक्त बहते हुए या लाल रंग की कोई चीज देखते हैं तो आपको विचलित होने की #जरूरत नहीं है। क्योंकि यह आपके लिए एक अच्छा संकेत है। इस सपने का अर्थ है कि आपको आने वाले समय में कहीं से धन लाभ होने का योग है। इसलिए अगर आप पैसा कमाने की कोई #योजना बना रहे हैं तो तुरंत उस काम को शुरू करें। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।
4. सपने में स्वयं या किसी और की #विदाई देखना:-
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में यदि आप स्वयं की या किसी और की विदाई होते हुए देखते हैं तो इसका मतलब बहुत #सकारात्मक होता है। यानि ऐसा सपना देखने पर आपको व्यापार में कोई बड़ी #सफलता मिलने के आसार हैं। आपको कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है। वहीं जो लोग नौकरी में हैं वे अगर ऐसा सपना देखते हैं तो आने वाले भविष्य में आपको कोई बड़ा पद प्राप्त होने वाला है। साथ ही विदेश यात्रा का भी योग है।
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

About Rihan Ansari

Check Also

5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan

🔊 पोस्ट को सुनें 5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan*_ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow