Breaking News
Home / Latest News / 17 मार्च को साहिल अनू सोंधी और की पार्टी में बरसेंगे रंग, दिल्ली के पैसेंजर बार मे होगी साहिल की सबसे बड़ी होली पार्टी

17 मार्च को साहिल अनू सोंधी और की पार्टी में बरसेंगे रंग, दिल्ली के पैसेंजर बार मे होगी साहिल की सबसे बड़ी होली पार्टी


मार्च का महीना आते ही हर कोई होली की राह तकने लगता है। रंगों का त्योहार होली का खुमार हर किसी के सर चढ़कर बोलता है। हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जाने बनाया यह त्योहार अपने रंग भरे अंदाज के लिए मशहूर है। रंगों के इस त्योहार में जहां हर तरफ रंगीन नजारा देखने को मिलता है तो वहीं लोगों के बीच में जश्न का माहौल होता है। ऐसे में होली के इस जश्न को पूरा करने के लिए लोग अक्सर बार मे जश्न बनाना पसंद करते हैं। होली के नजदीक जहां सभी लोग रंग-गुलाल खेलने में व्यस्त रहते हैं वहीं साहिल सोंधी और उनकी प्रिय पत्नी अनू सोंधी हैंगओवर नाइट्स की होली पार्टी को शानदार बनाने में व्यस्त हैं।
आपको बता दे साहिल सोंधी की होली पार्टी का थीम रंग बरसे विथ हैंगओवर नाइट्स रखी गई है। साथ इसमे ड्रेस कोड ब्लू एंड वाइट रखा गया है। साहिल की इस होली पार्टी में आपको तरह तरह के स्वादिष्ट होली स्नैक्स, रंग बिरंगे गुलाल, ब्रांडेड ड्रिंक्स आपको कम बजट में मिलने वाला हैं। साहिल अनू सोंधी की होली पार्टी में साहिल सोंधी ने पंजाबी सिंगर मोंटी सिंह को भी खास न्यौता दिया है। मोंटी सिंह अपने पंजाबी होली गीत से दिल्ली वालों का दिल जीतने वाले है। आपको बता दे साहिल सोंधी की पार्टी 17 मार्च साउथ दिल्ली के PASSENGER BAR में दोपहर 3 बजे रखी गयी है। बॉलीवुड का मशहूर गीत बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी गीत तो आपने जरूर सुना होगा इसी गीत को यादगार बनाने के लिए पार्टी किंग साहिल सोंधी ने दिल्ली वालों को दीवाना कर देने वाली सेलेब्रिटी, मॉडल, ग्लैमर को न्योता दिया हैं। साहिल की इस पार्टी में आपको पेज 3 मॉडल के साथ पार्टी करने का मौका मिल सकता हैं। अगर आप भी साहिल सोंधी की होली पार्टी में शिरकत करना चाहते हैं तो तुरंत साहिल सोंधी के हैंगओवर नाइट्स फेस बुक पेज पर अपनी बुकिंग करा सकते हैं।
साहिल सोंधी की होली पार्टी में ढ़ोल, डांस, लाइट म्यूजिक मस्ती सब देखने को मिलने वाला हैं। साहिल की होली पार्टी में रंगों में रंग में रंगने के लिए आप लोग भी हो जाइए , क्योंकि साहिल सोंधी ओर अन्नू सोंधी की यह पार्टी शानदार होने वाली हैं। अगर आप भी साहिल की इस पार्टी में प्राइवेट टेबल बुक करवाना चाहते हैं तो तुरंत उनसे संपर्क करे साहिल सोंधी का कहना है कि प्राइवेट टेबल बुकिंग के लिए वह अपने फॉलोवर्स को डिस्काउंट देने वाले हैं।
PLZ Subscribe RN Today News Channel https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g And न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.