Breaking News
Home / Latest News / राहु का गोचर 5 राशियों की अब चमकाएगा किस्मत, पास आएगा खूब धन, राहु वृषभ में मदमस्त की स्थिति से बाहर आया

राहु का गोचर 5 राशियों की अब चमकाएगा किस्मत, पास आएगा खूब धन, राहु वृषभ में मदमस्त की स्थिति से बाहर आया


#Astro #Neha  #gupta            #Whatsapp no-9654032267
राहु का गोचर 5 #राशियों की अब चमकाएगा किस्मत, पास आएगा खूब धन
राहु वृषभ में मदमस्त की स्थिति से बाहर आया
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
ज्योतिष के नौ ग्रहों में से एक #राक्षस ग्रह राहु ने इस साल 2022 में गुरुवार, 17 मार्च को होलिका दहन के दिन अपनी राशि में बदलाव कर मेष मे प्रवेश कर लिया है, जिसके फलस्वरूप वह वृषभ में #मदमस्त की स्थिति से बाहर आ गया है।
rahu gochar march 2022
rahu gochar march 2022
धीमी चाल के बीच राहु ने 18 महीने बाद गोचर किया है। राहु की चाल #शनि के बाद सबसे धीमी चाल होती हैं और यह वक्री चाल चलता है। इस बार राहु #होलिका दहन के दिन राशि में परिवर्तन करने वाला राहु 5 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ होता दिख रहा है।
वैसे तो राहु ने गुरुवार यानि 17 मार्च 2022 को ही राशि #परिवर्तन कर लिया, लेकिन राशियों पर इस राशि परिवर्तन का शुभ असर राहु के परिवर्तन के 4 से 5 दिनों बाद दिखना शुरु होता है। जबकि इसका अशुभ प्रभाव के संकेत राहु के गोचर के पहले ही मिलने शुरु हो जाते हैं।
तो चलिए आज जानते हैं कि राहु के द्वारा किया गया ये बदलाव किन राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाला है, साथ ही इन राशियों के जातक किस प्रकार राहु के इस परिवर्तन से लाभ पाएंगे।
#मिथुन राशि :
इस राशि के जातकों की राहु का ये गोचर आय में वृद्धि करेगा। जिससे इनकी आर्थिक स्थिति मजबूती होगी। इस दौरान इन्हें धन लाभ होने के साथ ही प्रमोशन भी मिल सकता है। वहीं इस राशि के जो जातक शेयर मार्केट से जुडे हैं, उन्‍हें अच्‍छा लाभ होने की उम्मीद है।
#कर्क राशि :
राहु का ये गोचर कर्क राशि के जातकों को किस्‍मत का जबरदस्त साथ दिलाने में मदद करेगा। ऐसे में इस राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही ये समय इनके कॅरियर-व्‍यापार के लिए शानदार रहेगा। धन लाभ की संभावना के बीच कर्क राशि के जातकों के लिए इस दौरान विदेश यात्रा के योग भी बनेंगे।
#वृश्चिक राशि:
राहु का ये गोचर यानि मेष राशि में प्रवेश वृश्चिक राशि वालों को जमकर लाभ दिलाएगा। वृश्चिक राशि के जातकों को इस दौरान प्रमोशन-इंक्रीमेंट के बीच नई और बड़ी नौकरी का ऑफर भी मिलने की संभावना है।
वृश्चिक राशि के जो जातक बेरोजगार बने हुए है उन्हें नौकरी और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को #शानदार नतीजे मिलेंगे। पैसा की खूब आय के साथ ही इस दौरान आप अच्‍छी बचत भी कर सकेंगे। आपमें से कुछ नया व्‍यापार भी इस दौरान शुरू कर सकते हैं।
#कुंभ राशि;-
राहु का ये राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। इस दौरान नौकरी में बदलाव के बीच पदोन्‍नति या बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती हैं। इस समय अचानक धन लाभ के साथ ही कुंभ राशि के जातकों को रुका हुआ पैसा प्राप्त होने भी योग हैं।
#मीन राशि;-
राहु का गोचर मीन राशि वालों को अत्यधिक धन लाभ करता दिख रहा है। इस दौरान मीन राशि के जातकों की आय में इजाफे की संभावना के बीच इन्हें कहीं और से भी अचानक काफी अधिक पैसा प्राप्त हो सकता है। इस दौरान केवल अपनी वाणी के आधार पर मीन राशि के जातक बड़े काम करवाने में सक्षम रहेंगे इसके साथ ही इन्हें खुद के द्वारा किए गए कामों की सराहना भी प्राप्त होगी।
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.