Breaking News
Home / Latest News / ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया एशिया 2022 में चंचल लहासे और कोमल गुप्ता विजयी घोषित, ताज किया अपने नाम

ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया एशिया 2022 में चंचल लहासे और कोमल गुप्ता विजयी घोषित, ताज किया अपने नाम


10 अप्रैल को ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया एशिया 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। जिसमें पूरे भारत से 52 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। भारत के सभी 52 प्रतिभागियों ने अपनी संस्कृति का परिचय दिया और अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया। ये सभी प्रतिभागी देश के लगभग सभी राज्यों से आए थे। मिस इंडिया एशिया 2022 की विजेता चंचल प्रकाश लहासे हैं जो बुलढाणा महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। मिसेज इंडिया एशिया 2022 की विजेता कोमल गुप्ता हैं, जो नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया एशिया 2022 एक राष्ट्रीय प्रतियोगिता है जो अंतरराष्ट्रीय मानकों पर प्रतियोगियों का परीक्षण करती है। विजेताओं का चयन प्रसिद्ध जूरी सदस्यों द्वारा किया गया । जूरी सदस्यों में अमेरिका की स्माइली मुक्ता घोष, सिंगापुर की नाजिया, भारत के गिरीश कुमार, मिसेज इंडिया नेहा सिंह, याना मीरचंदानी और जान्हबी जेना शामिल थीं। मिस कैटेगरी में फर्स्ट रनर अप कशिश गुप्ता (उत्तराखंड) ने जीता। दूसरी रनर अप ओडिशा की मोनिका पांडा रही।
मिसेज श्रेणी में उमा देवी (केरल) ने प्रथम उपविजेता जीता, जो वर्तमान में बहरीन में रह रही है, दूसरी उपविजेता प्रीति यादव (हरियाणा) रही।
मिस कैटेगरी में दिए गए उपशीर्षक, तमिलनाडु से हरिनी को मिस टैलेंटेड, कर्नाटक से श्वेता एम को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, तमिलनाडु से वेनमनी केएस को मिस कॉन्फिडेंट, तेलंगाना से तरानी तिरुमाला को मिस कैटवॉक, पश्चिम बंगाल से  सोहिनी घोष को मिस ब्यूटीफुल और जूरी प्रशंसा पुरस्कार महाराष्ट्र से लता पांडुरंग वाघ को दिया गया।
मिसेज कैटागरी में, गोवा से मिसेज शाइनिंग स्टार वान्या मेलवानी को, तेलंगाना से मिसेज इंस्पिरेशन ज्योति जायसवाल को, उत्तर प्रदेश की प्रतीक्षा कटियार को मिसेज मोस्ट ब्यूटीफुल, गुजरात से मिसेज बेस्ट परफॉर्मेंस जेठवा रिद्धि राजा और केरल से मिसेज विवासियस हरिथा को दिया गया।
शो की डायरेक्टर नेहा सिंह ने कहा कि देश के लगभग सभी राज्यों की भागीदारी अपने आप में गर्व की बात है और देश की विविधता में एकता की मिसाल एक बार फिर इस शो से सामने आई है.
विजेताओं को कमल ज्वैलर्स दिल्ली से बने ताज भेजे जाएंगे। शो में उत्तराखंड की महिमा कालरा और उत्तर प्रदेश की भावना सिंह ने फ्री फ्लो एंकरिंग की। जूरी सदस्यों ने देश के विभिन्न भारतीय राज्यों के विजेताओं को बधाई दी और ग्लैम गाइडेंस ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। फाइनलिस्ट को श्री हैदर अली और मिस सुरभि सोनी द्वारा शारीरिक स्वास्थ्य प्रशिक्षण प्रदान किया गया। सिंगापुर से ग्रूमर्स नाजिया और यूएसए की स्माइली मुक्ता जी ने फाइनलिस्ट को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और सभी प्रतियोगियों को उनके उज्ज्वल करियर की कामना की।
इंस्टाग्राम पर ग्लैम गाइडेंस को फॉलो करें: https://www.instagram.com/glam.guidance
PLZ SUBSCRIBE NEWS CHANNEL HINDUSTAN NEWS NOE
हिंदुस्तान न्यूज़ नाउ And न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.