Breaking News
Home / Latest News / आनंद ओझा और काजल राघवानी की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म “रण” 13 मई से बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित, दर्शकों में हैं गजब का उत्साह

आनंद ओझा और काजल राघवानी की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म “रण” 13 मई से बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित, दर्शकों में हैं गजब का उत्साह


मनोरंजन। “कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन” के बैनर तले व निर्देशक चंद्र पंत के निर्देशन में बनी फिल्म “रण” 13 मई को बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित। इस ख़बर की पुष्टि खुद फ़िल्म के लीड एक्टर आनंद ओझा ने की हैं। आनंद ने बताया की जिस तरह से दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को हाथो हाथ लिया और ट्रेलर को अपना अपार प्यार आशीर्वाद देकर भोजपुरी सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा पसंद करने वाली फिल्म बना दिया हैं । जिससे हम सभी फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए हम सभी ने फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारने का फैसला किया हैं। फिलहाल हमारी फिल्म बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। जिसके बाद हम देश के अन्य हिस्सों में भी फिल्म को रिलीज करेंगे। आप सभी को बता दू की आनंद ओझा और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘रण’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली फिल्म बन चुकी हैं। जो अपने आप में एक अद्भुत रिकार्ड हैं। तथा इसका ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका हैं। जिसको 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे, जो निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। बात करे अभिनेता आनंद ओझा के किरदार के बारे में तो इस फ़िल्म में आनदं ओझा एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने व्यक्तिगत बदले के लिए रण में उतरते हैं और दुश्मन का खात्मा करते हैं। तो वहीं फिल्म के निर्देशक चंद्र पंत ने फिल्म के बारे मे बात करते हुए बताया की रण का ट्रेलर दर्शकों को खासा पसंद आ रही हैं। जिससे दर्शकों ने दिल खोल कर प्यार दिया हैं। निर्देशक चंद्र पंत की माने तो रण जैसी मूवी भोजपुरी सिनेमा में शायद ही बनी हो। पंत ने बताया की फिल्म की मेकिंग ऐसी हुई है की हम हिंदी फिल्मों की मेकिंग से कंधा से कंधा मिला सके। ये ना सिर्फ़ रण के लिए अच्छी बात है बल्कि पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिले अपार प्यार से गदगद निर्देशक चंद्र पंत ने अभिनेता आनंद ओझा की जमकर तारीफ की। पंत की माने तो इस फ़िल्म के लिए अभिनेता आनदं ओझा से बेहतर अभिनय कोई और कर ही नही सकता था। आनंद ने फिल्म में अपना सत प्रतिशत दिया हैं। जिससे ये फिल्म की शूटिंग सफलतापूर्वक हो सकी। क्योंकि जब आप एक मेगा बजट प्रोजेक्ट कर रहे होते है तो आपको एक ऐसा अभिनेता चाहिए होता है जो आपके कंधे से कंधा मिला सके व अपना सत प्रतिशत दे सके । और ये सभी गुण आनंद ओझा में कूट कूट के भरे हैं।
फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट,देव सिंह,अयाज खान,नरेन खड़का,मनोज सिंह टाईगर,हर्षित श्रीवास्तव,दिनेश पांडे भी मुख्य भुमिका मे नजर आएन्गे ! जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं! फिल्म के निर्माता “अरूण कुमार मिश्रा” और सह निर्माता ” रूचि” व ज्योति दिनेश पांडे” हैं! तथा इसका संगीत “धनंजय मिश्रा” और गीत “बीरेन्द्र पांडे” का हैं! फिल्म के पीआरओ “आर्यन पांडे” हैं! फिल्म के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की माने तो ये फिल्म भोजपुरी को एक नया आयाम देगी! तथा फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होगी जिससे भोजपुरी के सारे रिकार्ड ध्वस्त हो जाएंगे! फिल्म के ट्रेलर की सफलता से उत्साहित अरूण कुमार मिश्रा ने कहा की रण जैसी बड़ी फिल्म का निमार्ण करना आसान नहीं था, फिल्म की शूटिंग हमलोगो ने भारत और नेपाल के खुबसूरत, ऐतिहासिक और रमणीय स्थलों के लोकेशनों पर की हैं। जो ट्रेलर में फिल्म की खूबसूरती बयां कर रही है। अरुण कुमार मिश्रा ने बताया की ये फिल्म एक्शन-ड्रामा बेस्ड फिल्म है, जिसमें आपको लव,एक्शन,कॉमेडी, रोमांस सबका तड़का एक साथ देखने को मिलेगा। जिससे दर्शक हेल्दी इंटरटेनमेंट का आनंद उठा सकेंगे।

About Rihan Ansari

Check Also

5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan

🔊 पोस्ट को सुनें 5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan*_ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow