Breaking News
Home / Latest News / खुद के दम पर सफलता के शिखरों को पार किया हैं – सुपर मॉडल मारिया अली  

खुद के दम पर सफलता के शिखरों को पार किया हैं – सुपर मॉडल मारिया अली  


सुपर मॉडल मारिया अली माॅडलिंग की दुनिया का एक ऐसा नाम जो किसी पहचान को मोहताज नहीं है। अपनी मेहनत और लगन से मारिया अली ने हर वो मकाम हासिल किया जो एक माॅडल का सपना होता है। मारिया अली ने अपने शौंक को हासिल करने के लिए दिन रात मेहनत की उन्होंने जुनून से अपने सपनो को हासिल किया। उन्होंने खुद के दम पर सफलता के शिखरों को पार किया हैं। मारिया अली ने हमेशा मेहनत करके आगे बढ़ना सिखा। सुपर मॉडल मारिया अली आज फैशन जगत में अपनी अलग पहचान बना रही हैं। अपनी पहचान बनाने के लिए हमेशा प्रेरित करती हैं ।

मारिया अली ने बताया कि खुद को फिट रखने के लिए प्रतिदिन योगा कर अपनी दिनचर्या की शुरुआत करती हैं। साथ ही अपनी खूबसूरती में निखार के लिए कई प्रकार की ब्यूटी टिप्स को अपनाती हैं। मॉडलिंग के अलावे अभिनय में भी इनकी दिलचस्पी है । मारिया खुद स्किन स्पेशलिस्ट भी हैं, जो उनको दूसरे मॉडलों से भिन्न बनाता है । मारिया ने पटना में एक निजी कार्यक्रम के दौरान स्पेशल इंटरव्यूह में कई जानकारियां साझा की । कहा कि फैशन के दौर में एक मॉडल के  पास संभावनाओं की कमी नहीं । यदि खुद पर भरोसा कर सही राह अपनाकर कार्य करें तो काम की कभी कमी नहीं होगी । सोशल मीडिया के दौर में ब्रांड्स की अहमियत सीधे तौर पर लोगों तक पहुंचाने में एक अच्छी मॉडल की भूमिका अहम होती है । प्रोडक्ट्स को 1 पेश करने में मॉडल्स की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है । हाल के दिनों में मैनें भी खुद कई प्रोड्क्ट्स की ब्रांडिंग बतौर मॉडल की है । मारिया ने बताया कि पुणे में वह खुद की क्लिनक भी चलाती हैं । कई महिलाओं को अनेक प्रकार की ब्यूटी टिप्स देकर उन्हें खूबसूरत बनने में सहायता प्रदान कर रही हूं । साथ ही पर्सनालिटी डेवलपमेंट की ग्रूमिंग क्लास भी लेती हूं । मैं पर्सनालिटी डेवलपमेंट क्लास देने में काफी चर्चित हो गयी हूं ।

मारिया ने बताया कि मैं दशक से ज्याद समय से मॉडलिंग के क्षेत्र में सक्रिय हूं । मुंबई से लेकर पटना तक कई कार्यक्रमों में बतौर सेलिब्रिटी शिरकत करती रहती हूं । पटना से मेरा खास नाता रहा है । यहां कई फैशन कार्यक्रमों के अलावे अन्य इवेंट में सहयोग प्रदान कर चूकी हूं । मेरी कोशिश रहेगी कि बिहार की  बेटियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने में मदद करुं । यदि बिहार की बेटियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में मेरी मदद चाहिए तो मैं अक्सर उनके लिए आगे रहूंगी । बिहार में फैशन जगत में अब पहले से ज्यादा क्रेज आ रहा है । जरुरत है यहां की प्रतिभाओं को उचित मार्गदर्शन देकर योग्य बनाने की । मैं कई आयोजनों में शिरकत करती हूं। बिहार की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने में सहयोग कर सकूँगी तो मुझे बहुत गर्व होगा।

मारिया अली के सपनों को साकार करने में इनके पति व परिवार वाले ने इनका साथ दिया अगर हौसले बुलंद हो तो सपने जरूर पूरे होते हैं पति व परिवार के सपोर्ट से मारिया अली अपना मुकाम हासिल कर अपना व अपने परिवार का नाम रोशन कर रही है। इन्हे कार्यक्रमों में बुलाकर सम्मानित किया जाता है

न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles 

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.