Breaking News
Home / Latest News / Phoenix Institute of Fashion, Art & Media, Bhilai सांस्कृतिक प्रोग्राम  हुआ आयोजित

Phoenix Institute of Fashion, Art & Media, Bhilai सांस्कृतिक प्रोग्राम  हुआ आयोजित


Phoenix Institute of Fashion, Art & Media, Bhilai द्वारा सूर्या मॉल में भव्य सांस्कृतिक प्रोग्राम  स्पंदन २०२२  आयोजित किया गया।

फिनिक्स के स्टूडेंट्स ने “जंगल बचाओ” थीम पे फैशन शो प्रस्तुत किया। रैंप पर वन में रहने वाली कई प्रजाति जैसे टाइगर, पहाड़ी मैना, बटरफ्लाई, मोर इत्यादि को दर्शाते हुए अनोखे ड्रेस नजर आए जिन्हे फिनिक्स के स्टूडेंट्स ने ना सिर्फ डिजाइन किया बल्कि फिनिक्स इंस्टीट्यूट में ही बनाया। डांस प्रतिस्पर्धा में फिनिक्स का ग्रुप शाने CG प्रथम आया। दुर्ग भिलाई twin सिटी में फैशन डिजाइन और इंटीरियर डिजाइन के स्टूडेंट्स  के द्वारा इस थीम पर ये पहला और बेहतरीन शो था। रॉक बैंड मल्हार, डांस ग्रुप रिथम रिवोल्यूशन , आर्टिस्ट्स मोहरा & केलिश के साथ Kids Fashion show भी देखने को मिला ।
सूर्या मॉल में रविवार को स्पंदन by Phoenix show में रैंप पर Hollywood Vintage theme पर भी स्टूडेंट्स द्वारा बनाए गए ड्रेस दिखाई दिए। प्रोग्राम में उपस्थित फिनिक्स की डायरेक्टर अर्चना दुबे ने बताया कि उनके कॉलेज में फैशन और इंटीरियर को IIT के फॉर्मूला से प्रैक्टिकल एवं प्रोफेशनल तरीके के पढ़ाया जाता है ताकि स्टूडेंट्स अपना बिजनेस संभालने के काबिल बन सकें और इसी मकसद से उन्होंने इस शो का आयोजन किया है। Save forest थीम के फैशन शो को सूर्या मॉल के उपस्थित दर्शकों से बहुत प्रशंसा मिली। फिनिक्स के इस शो में मुख्य अतिथि श्री अरूण कुमार पांडेय IFS Additional PCCF  जो की स्टेट बायोडायवर्सिटी बोर्ड के मेंबर भी हैं, जया मिश्रा मैडम प्रेसिडेंट श्री गंगाजली एजुकेशन सोसायटी, श्रीमती नंदिता पांडे फैशन डिजाइनर, श्रीमती अरुणा दुबे, चेयरमैन स्पंदन सोसायटी आए एवं फिनिक्स के स्टूडेंट्स के काम को सराहा। HiTek hospital ke पीछे स्थित फिनिक्स कैंपस में फैशन, इंटीरियर के साथ कई अन्य कोर्स में स्टूडेंट्स एडमिशन ले सकते हैं।
न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

27 जून से होगी  अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर  की भोजपुरी फ़िल्म विरोधी’ की  शूटिंग 

🔊 पोस्ट को सुनें श्री मां फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी  फ़िल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published.