Breaking News
Home / Latest News / 22 मई साहिल की पूल पार्टी में स्वीमिंग के साथ मॉडल मचाएंगी धमाल

22 मई साहिल की पूल पार्टी में स्वीमिंग के साथ मॉडल मचाएंगी धमाल


22 मई साहिल सोंधी की पूल पार्टी में होगा आज ब्लू है पानी, पानी – 22 मई साहिल की पूल पार्टी में होगी हॉट मस्ती – साहिल की पूल पार्टी जहां मस्ती के नाम पर तोड़ दी जाती हैं सारी मर्यादाएं – 22 मई साहिल की पूल पार्टी में स्वीमिंग के साथ मॉडल मचाएंगी धमाल

आज ब्लू है पानी, पानी और दिन भी सनी सनी सनी सनी सनी सनी आजाओ ऑन दा बीच यार फोटो मेरी खींच, फूटी किस्मत होगी तेरी अगर तूने ये बात ना मानी। जी हां आज आप सब सोच रहे होंगे कि आज हम खबर की शुरुवात भला गाने से क्यों कर रहे है। वो इसलिए क्योंकि दिल्ली की गर्मी ने कई लव बर्ड का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। इस तपती गर्मी में भला दिल्ली के दो दिल भला कहा मिले। इसी को देखते हुए हैंगओवर नाइट्स के किंग साहिल अन्नू सोंधी पूल पार्टी आयोजित करने जा रहे है। यह पार्टी इस रविवार दिनाक 22 मई शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक दिल्ली के राजीव चौक सीपी रॉयल प्लाज़ा में रखी गई हैं।
दिल्लीवालों के लिए दिल्ली में पार्टी करने के लिए काफी जगह हैं। कई मशहूर रेस्टोरेंट्स हैं, कैफेज हैं। जिस भी बाजार में चले जाइए हर जगह आप मजे कर सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब आप अपनी फैमिली या कपल के साथ भी पार्टी या फिर हैंग आउट कर सकते हैं, उसके साथ पूल पार्टी कर सकते हैं, जहाँ आपको सिर्फ ब्लू है पानी पानी के साथ डांस , मस्ती , संगीत, स्नैक्स ओर दारू का भी भरपूर आनंद ले सकते हैं। साहिल सोंधी ने लव बर्ड के लिए एक स्पेशल ऑफर निकाला है उन्होंने महिलाओं के लिए एंट्री फ्री रखी हैं। आम तौर नहाना और उसके साथ मदिरापान करना,वो भी खुले में और सैकड़ों लोगों के सामने, अच्छा नहीं माना जाता। लेकिन साहिल की पूल पार्टी में इन मर्यादाओं को भूल सिर्फ एक बात याद रखी जाती है और वो है जमकर मस्ती। इस पार्टी का सिर्फ एक ही फंडा है ‘मस्ती के लिए सा…कुछ भी करेगा। जी हां, यह हैंगओवर नाइट्स की पूल पार्टी है। संगीत की धुन पर थिरकते पांव उन नौजवानों के हैं जिनकी दुनिया संगीत के इर्द-गिर्द ही रहती है। जाने-माने डीजे और मशहूर सितारों के साथ पूल पार्टी ग्रैंड होटल रॉयल प्लाज़ा में पूरे शबाब पर होने वाली हैं।
आमतौर पर गर्मी का मौसम आते ही पूल पार्टियां शुरू हो जाती हैं। दोपहर के वक्त से शुरू होने वाली साहिल की पूल पार्टी में सबसे अच्छी लोकेशन, म्यूजि़क डांस और म्यूजि़क का खास ख्याल रखा जाता है। पूल पार्टी में शिरकत करने वाले मेहमान कई बार बिना बताए पूल में कूद जाते हैं और कुछ डांस फ्लोर पर अपने करतब दिखाते हैं। इस दौरान डीजे सभी मेहमानों के साथ लय मिलाने की कोशिश करते हैं और उनकी गुज़ारिश पर पसंदीदा संगीत बजाते रहते हैं। साहिल की इस पार्टी में सेलेब्रिटीज़, पेज 3 मॉडल, ओर पॉपुलर डांसर भी पूल पार्टी का जमकर लुत्फ उठाती हैं।
न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

27 जून से होगी  अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर  की भोजपुरी फ़िल्म विरोधी’ की  शूटिंग 

🔊 पोस्ट को सुनें श्री मां फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी  फ़िल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published.