Breaking News
Home / Latest News / मृणालिनी सैलर ने मिस एशिया कॉन्टिनेंट 2022 का अवार्ड अपने नाम किया 

मृणालिनी सैलर ने मिस एशिया कॉन्टिनेंट 2022 का अवार्ड अपने नाम किया 


टाइटल का नाम  : मिस एशिया कॉन्टिनेंट 2022
नाम :मिस मृणालिनी सैलर
माता का नाम : अनीता सेलर
पिता का नाम : शिवदयाल जी
स्कूल :  एबेनेजर हायर सेकेंडरी स्कूल
ग्रेजुएशन: बैचलर ऑफ ज्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन फ्रॉम दिल्ली
डिप्लोमा : इंटरियर डिजाइनिंग फ्रॉम आईटीएम यूनिवर्सिटी
स्पोर्ट्स : नेशनल प्लेयर इन वुशु एवं अन्य मार्शल आर्ट गेम्स इंटरनेशनल ब्लैक बेल्ट इन हैपकिड़ो
पोस्ट : ग्वालियर सेक्रेटरी ऑफ हैपकिडो एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर , नेशनल जज एवं रेफरी ऑफ़ हैपकिडो एसोसिएशन ऑफ इंडिया
स्वयं की कंपनी : MD interiors
फ्यूचर गोल्स : मॉडलिंग एवं एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपनी इंटीरियर कंपनी एमडी इंटीरियर्स को भी आगे बढ़ाना चाहती हैं साथ ही साथ अपना एक एनजीओ भी खोलना चाहती हैं जो कि समाज में एक बदलाव लाने के लिए काम करेगा एवं जल्द ही वह अपना एक क्लॉथिंग ब्रांड भी लांच करेंगी जिससे वह लोगों को रोजगार भी देंगी । दुनियाभर में फिटनेस की अवेयरनेस को बढ़ाने के लिए वोली फिटनेस स्टूडियो लॉन्च करेंगी जो कि ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दुनिया भर में काम करेगा एवं जो लोग मॉडलिंग में करियर बनाना चाहते हैं उन्हें फिटनेस में हेल्प करेगा
एक्सपीरियंस : अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत उन्होंने ग्वालियर से की उसके बाद उन्होंने कई नेशनल फैशन शोज़ किए वह 17 वर्ष की उम्र से मॉडलिंग में है इसके साथ ही वह पहले भी कई नेशनल टाइटल विनर रह चुकी हैं जिसमें उनका पहला टाइटल मिस ट्रेडिशनल इंडिया 2018 रहा एवं मिस विवेसियस विंटर क्वीन 2022, मिस इंडिया क्विंटेससेनसियल मध्यप्रदेश 2022 रही है साथ ही साथ उन्होंने अपनी पढ़ाई और एवं अन्य प्रोफैशंस को भी जारी रखा ।
प्रोग्राम की जानकारी:
यह प्रोग्राम नई दिल्ली में हुआ जहां पर कई देशों ने भाग लिया जिसमें Austria Italy Zambia एवं अन्य देशों ने भी भाग लिया यहां पर जो जजेस थे वह ऑस्ट्रेलिया नीदरलैंड इटली एवं इंडिया ( मिस  ग्लोरी ऑफ़ यूनिवर्स 2014 , मिस ग्लैमर लुक इंटरनेशनल तिब्बत 2019, सुपरमॉडल वर्ल्ड वाइड 2019, मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2021)रहे यह शो ऑनलाइन एंड इन पर्सन दोनों प्रक्रिया में रहा शो की थीम ब्यूटी अगेंस्ट वॉर एंड वायलेंस थी मैं डॉ. महेश यादव जी को धन्यवाद देना चाहती हूं इसके लिए जो कि साथ ही साथ एक इंटरनेशनल एक्टिविस्ट भी है यहां पर अलग-अलग राउंड्स में कंपटीशन हुआ जिसमें टैलेंट राउंड ट्रेडिशनल राउंड इंट्रोडक्शन राउंड क्वेश्चन आंसर राउंड रहे । फिनाले के सिलेक्शन को लेकर ऑनलाइन कंपटीशन हुआ जिसमें सिलेक्शन के लिए अलग-अलग प्रतिभागियों ने भाग लिया जहा पर भी कई राउंड्स रहे । अगली इंटरनेशनल कंपटीशन “मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स “के लिए वह सितंबर में जाएंगी जहां पर वह अन्य देशों के साथ भाग लेंगी ।
न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles

About Rihan Ansari

Check Also

5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan

🔊 पोस्ट को सुनें 5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan*_ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow