Breaking News
Home / Latest News / फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, कैबिनेट मंत्री व राज्यमंत्री सहित जिले के बड़े भाजपा नेताओं ने फ्री एंबुलेंस सेवा का किया शुभारंभ

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, कैबिनेट मंत्री व राज्यमंत्री सहित जिले के बड़े भाजपा नेताओं ने फ्री एंबुलेंस सेवा का किया शुभारंभ


फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, कैबिनेट मंत्री व राज्यमंत्री सहित जिले के बड़े भाजपा नेताओं ने फ्री एंबुलेंस सेवा का किया शुभारंभ

नजीबाबाद: आजादी के अमृत महोत्सव पर भारतीय जनता पार्टी के भाजपा कार्यकर्ता व फ़िल्म प्रड्यूसर वसीम कुरैशी की ओर से कोटद्वार रोड़ स्थित प्रयाण फार्म पर आयोजित गंगा जमुनी तहजीब कार्यक्रम में राज्य मंत्री लक्ष्मी नारायण सिंह, राज्यमंत्री सीताराम कश्यप, बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी आदि पहुचे, कार्यक्रम में पहुचने पर कार्यक्रम आयोजक वसीम कुरैशी ने कुरैशी प्रोडक्शन की ओर से जोरदार स्वागत किया।

नजीबाबाद के कोटद्वार रोड पर प्रयाण फार्म हाउस में भाजपा कार्यकर्ता एवं फिल्म निर्माता-निर्देशक वसीम कुरैशी की ओर से सरकार द्वारा चलाए जा रहे हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों सहित फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी व गायकों के साथ साथ जिले के बड़े भाजपा नेताओं ने शिरकत की। कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण सिंह ने कहा कि देश हित के लिए राष्ट्रभक्ति जरूरी है। संसार में मानव को जीवन जीने के लिए पृथ्वी, जल, वायु, आकाश और अग्नि की जरूरत पड़ती है जिनमें से किसी एक के बिना मानव जीवन संभव नहीं है। इसी प्रकार दुनिया में सबसे बड़ा धर्म दूसरों की सहायता करना है। दूसरों की जिंदगी बचाने के इरादे से पूरे शहर के लिए फ्री एंबुलेंस सेवा का नेक काम वसीम कुरैशी ने किया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार एक एक बूंद गिर कर ही गंगा निकलती है, ठीक उसी प्रकार छोटे-छोटे प्रयास से उन्नति के रास्ते निकलते हैं। फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, राज्यमंत्री सीताराम कश्यप, पूर्व सांसद राजा भारतेंदु सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि सहित अन्य वक्ताओं ने भी काम की तारीफ की। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप डेजी ने किया। इस मौके पर राजीव अग्रवाल, मुकुल रंजन दिक्षित, गफ्फार कुरैशी, यूनुस कुरैशी, लवी अग्रवाल, कपिल सर्राफ, मुकुल रंजन दीक्षित, मास्टर असलम आदि मौजूद रहे।  आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में देश भक्ति धुन पर गाने एवं गायक वायरस तथा शायर अमजद नवेद ने अपनी कला का प्रदर्शन कर दर्शकों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया। निकाय चुनाव पर लिखी गई गजल की चार पंक्तियां सुनकर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई।

भाजपा कार्यकर्ता व फ़िल्म प्रड्यूसर वसीम कुरैशी ने छतरी और सिलाई मशीन का वितरण किया शहर में गरीब परिवारों के लिए 150 सिलाई मशीन तथा खुले आसमान के नीचे फड़ और ठेला लगाने वालों को 400 छतरियां बाटी जा रही है। जिसका शुभारंभ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में हो चुका है। वसीम कुरैशी ने फ्री एंबुलेंस शुभारंभ के बाद चिकित्सा और स्वास्थ्य को जरूरी बताते हुए जनता के लिए फ्री में सुविधाओं से सुसज्जित अस्पताल तथा शिक्षा हेतु एक बड़ा स्कूल बनाने की बात कही है। वसीम कुरैशी ने कहा कि अगर भाजपा उन्हें टिकट देती है तो वह निकाय चुनाव लड़ेंगे अन्यथा नहीं।

आरएन टुड न्यूज़ चैनल को सब्सक्राइब करो  https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g  AND  PLZ Subscribe HINDUSTAN NEWS NOW NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UCDsH7S3IT4Q9EUxnTu4zoqQ न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966) Contact us for news or articles
सबसे पहले तो नजीबाबाद की जनता को  दिल से धन्यवाद मेरे कार्यक्रम में आने के लिए सफल करने के लिए और मेरा इतने दिल से साथ देने के लिए।
दूसरी बार नजीबाबाद की जनता इतने बड़े प्रोग्राम को सफल करके साबित कर दिया की वो कितने समझदार है। और कितना प्यार करते हैं। अपने इस भाई को।
कुछ मेरे छोटे छोटे भाई जो थोड़े बोहत ना समझ हैं। उनकी वजह से और कुछ भीड़ ज्यादा होने की वजह से मेरे कुछ मीडियाकर्मी एवं कुछ वरिष्ठ अतिथियों को थोड़ी सी परेशानी हुई हैं। जिसके लिए मैं दिल से माफी चाहता हुं।
ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा सिर्फ इतना ही बोलूंगा की छोटे से शहर में दो इतने बड़े प्रोग्राम सफलता पूर्वक कराना बहुत मुश्किल काम है। हमने फिर भी बहुत आसानी से कर लिए।
इतने बड़े कार्यक्रम में थोड़ी बहुत परेशानी होना लाज़मी है।
फिर भी किसी भाई को इस माफी के बाद भी आपत्ति हैं। तो अगले प्रोग्राम को आपके हाथ में दे दूंगा।
इतनी सफलता पूर्वक समाप्त कर दिया तो नाम बदल देना मेरा।
मेरी जगह खुद को रख के देखना एक बार मेरी मेहनत का खुद अहसास हो जाएगा आपको।
इतना आसान नही होता इतने बड़े प्रोग्राम करना दिन रात की मेहनत लगती है।
मैं नजीबाबाद को अपने परिवार की तरह मानता हूं। आप लोग भी मुझे परिवार समझ के मेरी ताकत बनिए मेरी कमज़ोरी नहीं। मेरी हर कोशिश हर कदम सिर्फ आप लोगो के लिए हैं।
मैं उठ रहा हूं। तो कुछ लोगो की तरफ से मुझे गिराने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं।
लेकिन मुझे गिरा सकता है। तो मेरा अल्लाह उसके अलावा किसी की कोई औकात नहीं। क्योंकि उठाया भी उसी ने हैं।
पांव के डगमगाने पे तो नजर हैं। सबकी।
सिर पे कितना बोझ है। कोई देखता नही।
एक बार फिर दिल से शुक्रिया नजीबाबाद वालो।

About Rihan Ansari

Check Also

5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan

🔊 पोस्ट को सुनें 5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan*_ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow