Breaking News
Home / Latest News / गरीब परिवारों के मसीहा है कूष्णा रीवा 

गरीब परिवारों के मसीहा है कूष्णा रीवा 


आज बात करते हैं ऐसे इन्सान की। जिनका बचपन बहुत गरीब परिवार में गुजरा है। जिनका नाम है कूष्णा  रीवा जी। कूष्णा रीवा जी बताते है कि वो एक गरीब परिवार से हैं। और। उनका जन्म मध्य प्रदेश के  छोटे से गांव में हुआ है। उनका बचपन से एक हीं सपना था कि वो बड़े हो कर  एक अच्छे अदाकार बने । पर उनके गांव में हमेशा कुछ लोग गलत तरीके के काम करते रहते थे।
कूष्णा रीवा जी को जे बिल्कुल भी पसंद नहीं था।
कूष्णा रीवा जी ने बचपन में ही ठान लिया था कि वो एक अच्छे कामों के लिए आगे आए गे। कूष्णा रीवा जी बताते है कि उनका कभी भी किसी ने ऐसे नेक काम में साथ नहीं दिया। पर जब दिल में लग्न और मन साफ हो तो इन्सान क्या नहीं कर सकता। कूष्णा रीवा जी ने ने अपनी मिहनत और लगन से सभी के दिलों में राज किया है और करते रहेंगे। कूष्णा रीवा जी आज एक अच्छे यु टुबर है।( YouTube)  कूष्णा रीवा जी अब दिल्ली में रहते हैं। और गरीब और लाचार परिवारों की हमेशा मदद करते हैं। कूष्णा रीवा जी का यु टुब  (YouTube) पर चैनल है। और वो अपनी सारी। विडियो डालते हैं। उनका (KRISHNA REWA) नाम से यु टुब पर चैनल है। आप सभी से निवेदन है कि। आप कूष्णा रीवा जी को ऐसे ही प्यार करते रहेंगे।
https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ RN TODAY NEWS CHANNEL (AND) न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.