Breaking News
Home / Latest News / डिस्को इवनिंग पार्टी में आप भी कीजिये  दर्द-ए-डिस्को – साहिल सोंधी 

डिस्को इवनिंग पार्टी में आप भी कीजिये  दर्द-ए-डिस्को – साहिल सोंधी 


साहिल सोंधी की डिस्को इवनिंग पार्टी में आप भी कीजिये  दर्द-ए-डिस्को, 20 अगस्त साहिल अनू की इवनिंग डिस्को पार्टी पैसंजर बार में, शनिवार रात को दिलचस्प बनाने के लिए साहिल अन्नू  सोंधी की पार्टी बेस्ट

ये तो हम सभी जानते हैं दिल्ली की हैंगओवर नाइट्स पार्टी  कितनी जबरदस्त है। कुछ जगह समय की पाबन्दी होने के कारण रात 11 बजे से पार्टी शुरू होकर सुबह 4 बजे तक चलती है जिसकी वजह से नौकरी पेशा लोगो को समय की पाबंदी होने के कारण जल्दी घर जाना पड़ता है। तो वही आपको बता दे दिल्ली का जाना माना ब्रांड साहिल अनू सोंधी अपनी पार्टी अपने फोल्लोवेर्स के कहने पर हर वीकेंड समय को रोटेशन में रखते है. साहिल सोंधी की पार्टी में कुछ जगह रात का आखिरी गाना 10:30 बजे होता है, तो वहीं कुछ गाना 01:00 बजे तक होता है। तो कही साहिल की नाईट आउट पार्टी  में  3 या कहीं तो 4 बजे तक भी पार्टी कर सकते हैं। अगर आपको इस बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी, तो चलिए फिर इस साहिल सोंधी की पार्टी  के बारे में आज जान लीजिए। शायद ये आने वाला वीकेंड आपका जबरदस्त बन जाए।
हैंगओवर नाइट्स का पैसंजर बार आज दिल्ली के सबसे बेस्ट बार  में से एक है। यहां की डिस्को इवनिंग पार्टी  आपको गोवा का फील करा देगी। लाइटनिंग, म्यूजिक इस जगह की दिलचस्पी को और बढ़ा देते हैं। यह बार कॉकटेल और मॉक-टेल के अपनी कई वेरायटीज के लिए भी जाना जाता है, जिसका मजा आप हैंगओवर नाइट्स की डिस्को इवनिंग पार्टी में आकर लेकर ले सकते हैं। आपको बता दे साहिल सोंधी की डिस्को इवनिंग पार्टी 20 अगस्त शाम 6 से रात 10 बजे साउथ दिल्ली के पैसंजर बार में रखी गई है जिसमे ड्रेस कोड ब्लैक एन्ड वाइट है। आपको हैंगओवर नाइट्स पार्टी  में लोगों की काफी अच्छी भीड़ देखने को मिलेगी। अगर आप इस तरह के व्यक्ति हैं, जिन्हें खाने के साथ-साथ मजेदार डीजे पार्टी का भी मजा चाहिए होता है, तो एक बार यहां जरूर आए। यहां की धीमी लाइट, और नॉर्मल डेकोरेशन लोगों का दिल जीत लेती है। ये स्वादिष्ट कॉन्टिनेंटल और इटालियन खाना बेहद टेस्टी है। यहां का ‘गोट पनीर बॉल्स’, ‘पोर्क बेली बाओ’ का स्वाद लेना न भूलें। साहिल सोंधी की पार्टी अपने म्यूजिक से भी माहौल बना देती  है। शनिवार रात को दिलचस्प बनाने के लिए ये जगह बेस्ट जगह।
https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL (AND) न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.