Breaking News
Home / Latest News / उद्धव खरड द्वारा निर्देशित ‘बेबी दे एक चांस’ आइटम सॉन्ग की शूटिंग अलीबाग बीच पर हुई पूरी

उद्धव खरड द्वारा निर्देशित ‘बेबी दे एक चांस’ आइटम सॉन्ग की शूटिंग अलीबाग बीच पर हुई पूरी


रोमांटिक बॉलीवुड हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम *’बेबी दे एक चांस’ “शान से एंटरटेनमेंट”* के बैनर तले बनाया गया है और *यूएसस्क्वेयर मीडिया और पब्लिसिटी* के साथ प्रस्तुत किया गया है। वीडियो शूटिंग अलीबाग बीच पर, उद्धव खरड के निर्देशन में, मानसी मोहोल द्वारा कोरियोग्राफ और सुनील गायकवाड़ द्वारा सिनेमैटोग्राफ, राहुल सूर्यवंशी द्वारा गीत के बोल, संगीत रचित और गाया गया हृषी (रायसेस्ट्रॉम) द्वारा।  स्टील फोटोग्राफी प्रवीण कोलते, स्टील फोटोग्राफी असिस्टंट मयूर गायकवाड, मेकअप आर्टिस्ट अश्विनी काळे आणि  हर्षु शिंदे इन्होने किया है।
इसे शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) और उद्धव खराड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है, इसे जल्द ही जारी किया जाएगा!
*’बेबी दे एक चांस’* में हैंडसम और मल्टी टैलेंटेड शांतनु भामरे (मेल लीड) और गॉर्जियस अभिलाषा सूर्यवंशी (फीमेल लीड) और उनके साथ अश्विनी भागवत, अंजलि दलवी, जीविका मराठे, साक्षी काची, टीना शर्मा, माधुरी पवार, सरोज धोड़ी, लोकेश जाधव,  प्रतीक राउत, तेजस जाधव !
इस वीडियो के अलावा इसे ऑडियो के रूप में भी अलग अलग प्लेटफॉर्म में रिलीज़ किया जाएगा। इस ऑडियो गीत को यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, जिओ सावन, आई ट्यून स्टोर, साउंड क्लाउड, विंक आदि पर सुन सकते हैं। यह एल्बम एमएक्सप्लेयर, हंगामा, वन प्लस टीवी, टीसीएल टीवी, एमआई टीवी, अमेज़ॅन फायरस्टीक, आदि जैसे कई ओटीटी पर भी जारी किया जाएगा।
कला और वाणिज्य के मिश्रण वाले शांतनु भामरे ने *हिंदी फीचर फिल्म रेड* से डेब्यू किया है। उन्होंने हिंदी फीचर फिल्म रेड में बहुत प्रसिद्ध कमलेश सावंत (दृश्यम फेम अजय दीगन के साथ और अमिताभ बच्चन जी के साथ भूतनाथ रिटर्न्स आदि में काम किया) के खिलाफ एक जेलर की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शांतनु द्वारा चित्रित एक जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में सामने आ रही है – *रेड* ! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे! कमलेश ने रेड में शांतनु के काम की तारीफ की।
हाल ही में शांतनु का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम *’तेरी आशिकी में’* महिला कलाकार *एलेना टुटेजा* (बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री, मास्को, रूस में जन्मी और पली-बढ़ी) के साथ रिलीज़ हुई जो पहले से ही वर्ष 2022 का सुपर-डुपर हिट गीत है। कम समय में, यह दर्शकों द्वारा बहुत अच्छी तरह से पसंद किया गया है और इसे 1 मिलियन से अधिक ऑर्गेनिक व्यू मिले हैं जो कि सराहनीय है।
*एल्बम यूट्यूब लिंक*: https://www.youtube.com/watch?v=9up084TmJMU
शांतनु अलग-अलग भूमिकाएँ करने के लिए हमेशा  तैयार रहते हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों, कॉमेडी हों क्योंकि उन्होंने प्रशिक्षित और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं! कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस / बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता / निर्माता / सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।
शांतनु आगामी बॉलीवुड हिंदी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जैसे 1) शक- द डाउट!, 2) न्यूयॉर्क से हरिद्वार, 3) ब्रेकिंग न्यूज, 4) भगवा, 5) सॉरी मदर, आदि।
यह शांतनु के लिए आगे बढ़ने का एक तरीका है और हम सभी उनकी प्रतिभा की प्रशंसा और सराहना करते हैं, हम सभी निश्चित रूप से जानते है  की वो  बॉलीवुड का दृष्टिकोण बदलने जा रहे हैं!
*यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है  कि शांतनु (Shantanu) बॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे हैं जो निर्माता और अभिनेता दोनों हैं और वह बॉलीवुड में चर्चाओं में से हैं।*
शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) निर्माता और अभिनेता हैं, उनका बैनर *शान से एंटरटेनमेंट* इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) के तहत पंजीकृत है।
*Tags: Shantanu Bhamare, Shan Se Entertainment, Actor, Producer, Baby De Ek Chance*

https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscri RN TODAY NEWS CHANNEL (AND) न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.