Breaking News
Home / Latest News / भविष्य फाऊंडेशन ने गरीब बच्चों के लिये भविष्य शिक्षा मंदिर की शुरुआत की

भविष्य फाऊंडेशन ने गरीब बच्चों के लिये भविष्य शिक्षा मंदिर की शुरुआत की


गाजियाबाद संवाददाता: शहर के हापुड़ चुंगी चौराहे के पास मूर्तीकारों की बस्ती में बच्चों एवं उनके माता – पिताओं को पढाकर मुख्य धारा में लाने के उद्देश्य से भविष्य एजूकेशन एण्ड परफ़ॉरमिंग आर्ट फाऊंडेशन के बैनर तले एक भविष्य शिक्षा मंदिर एवं प्रौढ़ शिक्षा केंद्र की शुरुआत की गयी।
संस्था के संस्थापक एड़ दीपक गुप्ता ने बताया कि संस्था के मुख्य उददेश्यों में बच्चों की शिक्षा प्रथम स्थान पर है और इसी कारण इस स्थान को चुनकर यहाँ पर यह मुफ्त शिक्षा देने का कार्य शुरू किया जा रहा है।
संस्था की अध्यक्षा शाँति सिंह ने बताया कि संस्था बच्चों को शिक्षित करने के लिये कटिबद्ध है और हमारा यह प्रयास रहेगा कि हम और भी कई जगहों पर ऐसे मुफ्त शिक्षा मंदिर खोल सकें।
सुधा सिंह एवं रजनी शर्मा ने बच्चों को किताबें एवं लेखन सामग्री वितरित की और उनसे मन लगाकर पढ़ने का वचन लिया। इस अवसर पर पूजा गिल्होत्रा, सीमा कुशवाहा, गुड्डू, कानन शुक्ला आदि का सहयोग भी अनुकरणीय रहा।
इस कार्य को सफल बनाने में भविष्य फाऊंडेशन की पूरी टीम का सहयोग रहा है और आगे भी पूरी टीम पूरी ताकत के साथ बच्चों को भविष्य के लिये तैयार करती रहेगी।
PLZ Subscri RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.