Breaking News
Home / Latest News / WBTR Humanity Club और नई दिशाएं इंडिया लगातार सोशल वर्क में अच्छे काम करके बन रही है लाखो लोगो की प्रेरणा

WBTR Humanity Club और नई दिशाएं इंडिया लगातार सोशल वर्क में अच्छे काम करके बन रही है लाखो लोगो की प्रेरणा


WBTR Humanity Club और नई दिशाएं इंडिया लगातार सोशल वर्क में अच्छे काम करके बन रही है लाखो लोगो की प्रेरणा – WBTR डब्ल्यू बी टी आर सहित अनेक संस्थाएं जरूरतमंद बच्चों व महिलाओं की सहायता के लिए आगे आई

झंडेवालान के झुग्गी झोपड़ी एरिया में डब्ल्यू बी टी आर ह्यूमैनिटी क्लब की अध्यक्ष नीरू सहगल की अध्यक्षता में नई दिशाएं इंडिया और डब्ल्यू आई सी सी आई की टीम ने जाकर जरूरतमंद बच्चों और महिलाओं को सामान बांटा जैसे कि बिस्किट ,फ्रूट ,जूस कपड़े ,चॉकलेट, चिप्स इत्यादि।

इस ड्राइव में ह्यूमैनिटी पार्टनर्स रहे मधु शर्मा, सदफ रिजवी डब्ल्यू आई सी सी आई से ,गगन खन्ना ,जागृत आनंद, स्वाति गर्ग, रेनू बहल, संगीता ,मोहित वशिष्ठ ।

नीरू सहगल ने बताया गरीब लड़कियों को सलवार कमीज दुपट्टे भी बांटे गए और उनको पढ़ाई और काम में आगे बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहित भी किया गया।

नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा जी की अध्यक्षता में नेशनल अकाली दल के सदस्य गगन खन्ना ने शिरकत की और वहां आकर एन ए डी की तरफ से गरीब बच्चो को सामान बांटा।

डब्ल्यू बी टी आर लगातार बना रहा है सोशल वर्क और सामाजिक परिवर्तन में वर्ल्ड रिकॉर्ड और लगातार लोगो को अच्छा काम करने के लिए प्रेरित कर रहा है

 इस मुहिम में एक से एक अच्छे लोग जुड़ते जा रहे है।

PLZ Subscri RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.