Breaking News
Home / Latest News / फूल और काटें के राइटर के सहयोग से  मुझे प्रसिद्धि मिली हैं।साधना कई फ़िल्मो में अपने हुश्न का जलवा बिखेरेगीं 

फूल और काटें के राइटर के सहयोग से  मुझे प्रसिद्धि मिली हैं।साधना कई फ़िल्मो में अपने हुश्न का जलवा बिखेरेगीं 


बॉलीबुड फ़िल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –
हमारे संबाददाता गिरजा शंकर अग्रवाल को एक्ट्रेस साधना जायसवाल ने बताया कि जब  मैं स्कुल में पढ़ती थी। हमारे स्कूल में डांस, सांग का प्रोग्राम होते रहते थे। बही से हमारे मन में जागृति हुयी कि मुझे भी प्रयास करना चाहिए। मैंने इस और ध्यान किया क्योकि हमारी आवाज़ को सब लोग पसन्द करते थे।और  मैंने सिंगिंग की क्लास ज्वाइन की । जहा पर सिंगिंग सिखाया जाता था। वहाँ पर सभी लोग हमारी आवाज़  को पसन्द करने लगें। उन्होंने बताया कि  मैंने सोचा की मुझे भी सिंगिंग करना चाहिए। एक दिन  हमारी मुलाकात फ़िल्म ” फूल और  काटे ‘  के राइटर इकबाल दुरानी से हुयी। उन्होंने हमारी काफी सहायता की। उनके यहाँ हमने जॉव भी  किया। तथा हमारी धीरे धीरे पहचान बनती गयी। और मुझे एक्टिंग के लिए बोलने लगे। की तुम्हे  भी एक्टिंग करना चाहिए। मैंने एक शार्ट फ़िल्म ” भीगी पलकें’ में एक छोटा सा करेक्टर रोल किया हैं। इसके बाद कई  फिल्मो के ऑफर मिलने लगें। और मैंने कई शार्ट फ़िल्मो तथा बेब्सिरिज में काम किया हैं। बिहार की फिल्मो को करने के बाद के बाद हैदराबाद की फ़िल्मो के ऑफर मिलने लगे। हैदराबाद में मिस्टर खान, बाबा जानी, चलती क्या नो से बारह , सजाय मौत, में काम किया हैं। बहा के डिरेक्टरो ने काफी तारीफ की । और हमारा हौसला बढ़ाया।  जूनियर महमूद के साथ मज़ाक मस्ती में काम किया हैं। जोकि हमारी  फिल्में अभी रिलीज नही हुयी हैं। आगे सम्भावना हैं। और दर्शको के सामने हमारी फिल्में होगी। आगे भी हमारे पास कई प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे हैं। मैंने कई मराठी में एड किये हैं। उन्होंने बताया कि आगे हमारी तमन्ना हैं। कि  बड़े बजट की फ़िल्म में काम करुँ ।

https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ RN Subscribe TODAY NEWS CHANNEL (AND) न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.