Breaking News
Home / Latest News / नन्हें बच्चों ने अपनी माँ के साथ किया मंत्रमुग्ध करने वाला गरबा

नन्हें बच्चों ने अपनी माँ के साथ किया मंत्रमुग्ध करने वाला गरबा


नन्हें बच्चों ने अपनी माँ के साथ किया मंत्रमुग्ध करने वाला गरबा
• Chanchal Muvish को मिला बेस्ट ड्रेस्ड माँ का ख़िताब
• Thea Mishra को मिला बेस्ट ड्रेस्ड चाइल्ड का ख़िताब
• Surabhi Jaiswal को मिला बेस्ट  डांसर माँ का ख़िताब
•Gurman Singh Hora को मिला बेस्ट डांसर बेबी का ख़िताब
• Chancy Khelwani को मिला बेस्ट ट्विनिंग डुओ का ख़िताब
Judges Appreciation Award- Kid Vatsin Srivastava
Judges Appreciation Award – Mom Ruhani Relwani
रायपुर : शहर में चल रहे गरबा ट्रेंड से राजधानी रायपुर की २ से ६ वर्ष की मम्मियां अपने आप को दूर नहीं रख पाएं।  लिटिल मिलेनियम द्वारा आयोजित माँ& ME गरबा में बेहतरीन परफॉरमेंस देकर किया सबको आश्चर्यचकित।  मात्र ३ दिन के अभ्यास से किया खूब धमाल।रंग बिरंगे परिधानों में सजी महिलाऐं एवं बच्चों ने बेहतरीन अनोखे अंदाज में अपना परिचय देकर पहली बार में ही निर्णायकगणो का दिल जीत लिया।
Mrsएशिया इंटरनेशनल व Mrsछत्तीसगढ़ २०२२ , mrs सोनम श्रीवास्तव व रायपुर के जानी मानी  इन्फ्लुएंसर व ब्लॉगर आकृति अग्रवाल के लिए इन मंत्र मुग्धा प्रस्तुति को देखकर निर्णय लेना काफी मुश्किल रहा।
Mrs एशिया इंटरनेशनल व Mrs छत्तीसगढ़ २०२२ , mrs सोनम श्रीवास्तव ने कहा की यहाँ बहुत ही प्रतिभावान मम्मियां  व बच्चे मौजूद हैं।  गरबा की धुनों पर इतने जोश के साथ इन्हे थिरकता देखकर निशब्द हो गयी हूँ. काफी जगह जज बनकर जा चुकी हूँ,पर इन बच्चो में गज़ब का  डिसिप्लिन है।
रायपुर के जानी मानी  इन्फ्लुएंसर व ब्लॉगर आकृति अग्रवाल ने कहा की ” यहाँ सकरात्मक ऊर्जा का स्त्रोत है। इस वजह से हम नन्हे बच्चो और उनकी ममियों के पर्फॉर्मन्सेस की तरह काफी आकर्षित हो रहे हैं। ये बच्चो के लिए उम्दा यादें बनकर हमेशा उनके साथ रहेगा।
Mrs अनुभूति श्रीवास्तव, डायरेक्टर लिटिल मिलेनियम प्रियदर्शनी नगर ने कहा की ” हमारी हमेशा कोशिश रहती है की हम बच्चो और उनके पेरेंट्स को अद्भुत यादें सजोने में मदद कर पाएं।  पढाई लिखाई के आलावा , जिंदगी में और भी बहुत  सारी  चीजें हैं जो बच्चों के लिए प्रीस्कूल के करिकुलम में होनी चाहिए।  बच्चों को अपने देश के संस्कारो से बांध के रखने के उद्देश्य से , इस MOM & ME गरबे का आयोजन करा गया था ताकि बच्चे इस कार्यक्रम के बाद कुछ अपने माँ के साथ बिताये कुछ बेहतरीन क्षण साथ लेकर जाएं .
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan

🔊 पोस्ट को सुनें 5th Bollywood Iconic Award 2024 organized grandly by Dr. Krishna Chouhan*_ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Best WordPress Developer in Lucknow | Best Divorce Lawyer in Lucknow | Best Advocate for Divorce in Lucknow