Breaking News
Home / Latest News / 21 लोगो को WBTR और MNSCCA मानवता अवॉर्ड्स 2022  से किया सम्मानित 

21 लोगो को WBTR और MNSCCA मानवता अवॉर्ड्स 2022  से किया सम्मानित 


21 लोगो को WBTR और MNSCCA मानवता अवॉर्ड्स 2022  से किया सम्मानित

प्लास्टिक की वस्तुओं को ना अपनाएं – मीनाक्षी लेखी

WBTR और MNSCCA ने दिव्यांगो और जरूरतमंद लोगों को दिया राशन व सीनियर सिटीजन को किया सम्मानित।

                           डब्ल्यू बी टी आर (Wbtr) की डायरेक्टर नीरू सहगल और MNSCCA के अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने मोती नगर के सीनियर सिटीजन रिक्रिएशन हाल में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया । इस प्रोग्राम का उद्घाटन मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थन जी, भारत भूषण मदान, नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने किया।
इस अवसर पर मीनाक्षी लेखी ने सभी को प्लास्टिक की वस्तुओं को ना अपनाने की सलाह दी। उन्होंने कहा यह हमारे वातावरण के लिए बहुत खतरनाक है।
परमजीत सिंह पम्मा ने सब से निवेदन किया कि ऑनलाइन खरीदारी ना करें मार्केट में जाएं दुकानदार से लेकर रिक्शेवाले और चाट पापड़ी वाले भी अपनी रोजगार के लिए आम लोगों का इंतजार कर रहे हैं करुणा काल से जो दुकानदार बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा भत्ता कर रहे हैं और इस प्रकार मार्केट ओं से खरीदने से हमारे देश की आर्थिक व्यवस्था भी सुधरेगी।
Wbtr डायरेक्टर नीरू सहगल ने बताया कि इस प्रोग्राम में उन 21 प्रेरक व्यक्तियों को WBTR मानवता अवार्ड दिया गया है जिसमें मधु शर्मा,भावना धवन,रश्मीत बिंद्रा,सरबजीत कौर,रूबी जिंदल, सोना बत्रा,गगन खन्ना,वान्या शर्मा, रेणु बहल,बलविंदर सिंह,शालू ठाकुर, नीलम वडेहरा,इरफान अंसारी, राकेश गुलाटी, नीलम मंशारामणि, अजीता सिंह,रजनीश वर्मा ,महेश कुमार
पिंकी पांडे,जवाहर इसरानी,मोहित वशिष्ठ मुख्य रूप से थे।
नीरू सहगल ने कहा परमजीत सिंह पम्मा जो अपने आप में सामाजिक परिवर्तन और देश सेवा और समाज सेवा की एक जीती जाती मिसाल है।
MNSCCA के अध्यक्ष सुभाष शर्मा  ने WBTR की डायरेक्टर नीरू सहगल साथ मिलकर दिव्यांगो और गरीबों को राशन वितरण करवाया और इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए भारत भूषण की तरफ से और लाइंस क्लब सुप्रीम सोच के अध्यक्ष रजनीश वर्मा  की तरफ से दिव्यांगों को राशन किट बांटी गई।
इस प्रोग्राम के मुख्य सहयोगी रहे कैप्टन मधु शर्मा और कैप्टन गगन खन्ना जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा सहयोग किया।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI 9927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

मॉडल विभूति चौधरी समाजसेविका भी है 

🔊 पोस्ट को सुनें मॉडल विभूति चौधरी समाजसेविका भी है विभूति चौधरी ने मिसिज शान ए हिमाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.