Breaking News
Home / Latest News / निर्माता निर्देशक उमेश मेहरा के साथ काम कर चुके विजेंद्र गिल अमेज़न प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज में आएंगे नज़र

निर्माता निर्देशक उमेश मेहरा के साथ काम कर चुके विजेंद्र गिल अमेज़न प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज में आएंगे नज़र


निर्माता निर्देशक उमेश मेहरा के साथ काम कर चुके विजेंद्र गिल अमेज़न प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज में आएंगे नज़र
विजेंद्र गिल मिस्टर एस जे गिल, सीआरएस रेलवे के पुत्र हैं, मगर इन्हें अभिनय का जुनून है। विजेंद्र गिल को इंडस्ट्री में बड़े निर्माता निर्देशक उमेश मेहरा जी (ईगल फिल्म्स) लेकर आए। “ये मोहब्ब्त है” उनकी फिल्म में अभिनय किया। अमेज़न प्राइम के लिए एक वेब सीरीज में वह निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं।
मूल रूप से पंजाब के विजेंद्र गिल का जन्म मुम्बई में ही हुआ है। उन्हें बचपन से ही फिल्में देखने का बेपनाह शौक था। चैनल abzy कूल के क्राइम शो क्राइम स्टॉप में उन्होंने इंस्पेक्टर अजय नायक का प्रमुख किरदार निभाया। काफी प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक उमेश मेहरा (ईगल फिल्म्स) के साथ उन्होंने “ये मोहब्ब्त है” में काम किया है।
अमेज़न प्राइम की एक वेब सीरीज में विजेंद्र गिल निगेटिव रोल कर रहे हैं। जल्द ही उनकी एक फीचर फिल्म भी शुरू होने जा रही है, जो सिनेमाघरों के लिए बनाई जा रही है।
अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन रहे विजेंद्र गिल शाहरुख खान को भी पसन्द करते हैं। अमिताभ बच्चन की एक फ़िल्म आई थी आखरी रास्ता। उसमे उन्होंने बाप बेटे दोनों का रोल किया था। विजेंद्र गिल कहते हैं “मैं चाहता हूं कि जीवन मे वैसा कोई किरदार निभाने का मौका मिले। जिसमें मुझे बूढ़े और जवान दोनों भूमिकाओं को अदा करने का मौका मिले।
मैं इस तरह के चुनौतियों भरे रोल को निभाना चाहता हूं।”
ओटीटी और वेब सीरीज को विजेंद्र सिंह बेहतर विकल्प मानते हैं, वह कहते है “इस वजह से हम जैसे कलाकारों को काफी काम मिलने लगा है। लेखकों निर्देशकों के लिए भी ओटीटी एक बड़ा प्लेटफार्म बनकर उभरा है।”
वह छोटी भुमिका में भी चमत्कार करने पर विश्वास रखते हैं। बकौल विजेंद्र गिल “फ़िल्म शान में मज़हर खान एक गीत “सबकी खबर रखता हूँ” में 5 मिनट के लिए नजर आए थे। एक भिखारी का रोल किया था मगर अपनी अदाकारी से सबको चौंकाया और फिर हीरो बन गए। इसलिए एक्टिंग मैजिकल फील्ड है।”
विजेंद्र गिल मदर इंडिया के डायरेक्टर महबूब खान को अपना फेवरेट निर्देशक मानते हैं। इम्तियाज़ अली भी उनकी नजर में बेहतरीन डायरेक्टर हैं।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.