Breaking News
Home / Latest News / माई तीर्थ इंडिया की ओर से बधाई

माई तीर्थ इंडिया की ओर से बधाई


 

माई तीर्थ इंडिया की ओर से बधाई

हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ‘माई तीर्थ इंडिया’ नोएडा में अपना छठा वन स्टॉप आध्यात्मिक सुपरमार्केट खोल रहा है।
हम इस खुशी के अवसर पर आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं जो माई तीर्थ इंडिया की हमारी संस्कृति, हमारी आध्यात्मिकता, हमारी विरासत को भारत के हर घर तक पहुंचाने की यात्रा की निरंतरता को दर्शाता है।
सभी आध्यात्मिक स्थलों पर अंत से अंत तक तीर्थ यात्रा से लेकर किसी भी मंदिर में किसी भी पूजा की बुकिंग से लेकर प्रसाद की होम डिलीवरी से लेकर ज्योतिषीय और आयुर्वेदिक परामर्श तक – माई तीर्थ इंडिया भारत का एकमात्र आध्यात्मिक मंच है।
ग्रुप से लेकर कस्टमाइज्ड यात्रा से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक के विशेष ऑफर, माय तीर्थ इंडिया में प्रत्येक तीर्थयात्री, प्रत्येक भक्त के लिए कुछ न कुछ है।
एक्सक्लूसिव डील्स के अलावा, माई तीर्थ इंडिया का यह बेस्ट इन क्लास आध्यात्मिक सुपरमार्केट स्टोर आध्यात्मिकता और धार्मिक उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा जैसे: गंगा जल, गंगोत्री और यमुनोत्री जल, संपूर्ण पूजा सामग्री किट, भारत भर के विभिन्न मंदिरों से प्रसाद, धूप की छड़ें (अगरबत्ती), धूप कोन, धूप की छड़ें।
माई तीर्थ इंडिया भारत की पहली आध्यात्मिक कपड़ों की श्रंखला – माय तीर्थ इंडिया लिनन भी लॉन्च कर रहा है।
पवित्र पुस्तकें जैसे कि भगवद् गीता, रामायण, मंदिर किट, पूजा और हवन सामग्री, तुलसी के विभिन्न स्वादों में हर्बल चाय, चमेली, अदरक, हरी चाय और कश्मीरी कहवा आदि एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगे।
पद्मश्री भजन सम्राट अनुप जलोटा जी और पद्मश्री अनुराधा पाउडवाल जी माई तीर्थ इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं।
लॉन्च के अवसर पर माई तीर्थ इंडिया के संस्थापक और सीईओ श्री इंद्रनील दासगुप्ता ने कहा, “हमने भक्तों को यथासंभव उनके देवता के करीब लाने का प्रयास किया है। हमारा मानना ​​है कि माई तीर्थ इंडिया आध्यात्मिक सुपरमार्केट सभी को पूरा करेगा। एक छत के नीचे एक भक्त की आवश्यकताएं।”
इसके अलावा, भारत की 75वीं स्वतंत्रता वर्षगांठ के अवसर पर, माई तीर्थ इंडिया ने स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में स्वतंत्रता सेनानी यात्रा सर्किट लॉन्च किया है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी, जिसमें कोई भी हमारे महान देशभक्तों के जीवन को उन स्थानों से यात्रा करके पुनः प्राप्त कर सकता है। उनकी जीवन यात्रा में।
माय तीर्थ इंडिया को भारत और विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा आध्यात्मिक मंच बनाने के हमारे निरंतर प्रयास में कृपया हमें आशीर्वाद देना जारी रखें।
जय हिन्द !
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.