Breaking News
Home / Latest News / ऎक्टर देव मेनारिया मुग्धा गोडसे के साथ वेब सीरीज साजिश द कॉन्सपिरेसी में दबंग पुलिस अधिकारी के रोल में आएंगे नज़र

ऎक्टर देव मेनारिया मुग्धा गोडसे के साथ वेब सीरीज साजिश द कॉन्सपिरेसी में दबंग पुलिस अधिकारी के रोल में आएंगे नज़र


बॉलीवुड ऎक्टर देव मेनारिया अब दबंग पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगे जो समाज से अपराध और बुराइयों को खत्म करने का संकल्प लेता है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और टीवी स्टार कांची सिंह इस वेब सीरीज साजिश – द कॉन्सपिरेसी में देव के साथ नजर आएंगी।  एक्टर देव मेनारिया का कहना है कि इस वेब सीरीज की स्टोरी रियल लाइफ से प्रेरित है। आज की युवा पीढ़ी पैसे की वजह से और डिजिटल मीडिया के दुष्प्रभाव के कारण अपराध की ओर जा रही है, इसमे दर्शाया गया है।
यह न सिर्फ एक बेहतरीन स्टोरी है बल्कि युवाओं के लिए एक मैसेज भी है कि कैसे वे इन बुरे रास्तों से खुद को बचा सकते हैं और अपने जीवन में नई बुलंदियों को हासिल कर सकते हैं। देव मेनारिया इस सीरीज में एक दबंग पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं।
बता दें कि देव ने अपने जीवन में इस स्थान तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। वह बॉलीवुड के विख्यात अभिनेताओं रजा मुराद, मुश्ताक खान, मुग्धा गोडसे, मिलिंद गुणाजी के साथ काम कर चुके हैं। इस क्राइम वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल और बड़ौदा गुजरात में हुई है।
उल्लेखनीय है कि उदयपुर राजस्थान के देव मेनारिया को स्कूल के दिनों से ही नाटक में काम करने का शौक रहा। एक दशक पहले फिल्मों में एक्टिंग करने का सपना लेकर मुम्बई आए, काफी संघर्ष रहा। उन्होंने कई साल तक नौकरी भी की। 2015 में एक म्युज़िक वीडियो “चाहतों की बारिश” से शुरुआत हुई, जो रेड रिबन से रिलीज हुआ था। एपिक टीवी चैनल के सीरियल नुक्कड़ एक चौपाल में अभिनय किया। शेमारू के लिए ड्रग्स पर एक वेब सीरीज की। कोरोना काल की वजह से उनके कैरियर में 2 वर्षो का ब्रेक लग गया और अब एक बार फिर वह “साजिश” के साथ धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। छोटे बच्चे किस तरह आज क्राइम की ओर जा रहे हैं, सीरीज इसी बारे में है। डिजिटल मीडिया से युवा पीढ़ी पर कितना दुष्प्रभाव पड़ रहा है, यह दर्शाया गया है। यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम कांची सिंह ने इसमे देव के साथ काम किया है और मुग्धा गोडसे पुलिस कमिश्नर की भुमिका में हैं। इस सीरीज की 80 प्रतिशत शूटिंग भोपाल में और बड़ौदा गुजरात मे 20 परसेंट हुई है। टोटल 45 दिनों तक की शूटिंग हुई है और साढ़े तीन घंटे की यह सीरीज है।
देव मेनारिया कहते हैं कि जब मुग्धा गोडसे को इस वेब सीरीज का कॉन्सेप्ट सुनाया तो उन्हें पसन्द आ गया, और हमारी सीरीज में कोई अश्लीलता नहीं है, इसलिए वह तुरंत यह रोल करने को तैयार हो गई। मुग्धा गोडसे, रजा मुराद, मिलिंद गुणाजी सहित सभी कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा।
जल्द ही मेरा एक बड़ा म्युज़िक वीडियो भी आने वाला है।”
अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ काम करने का सपना देखने वाले देव मेनारिया ने आगे बताया कि भोपाल में हमें पुलिस प्रशासन, टूरिज़्म डिपार्टमेंट का काफी सहयोग मिला। झोपड़पट्टी के बच्चे कैसे अपराध की दुनिया मे जाते है, इस सीरीज में यह दिखाया गया है। मैं एक पुलिस ऑफिसर के रोल में वहां जाता हूँ, मामले की छानबीन करता हूँ। पुलिस वाले का रोल करने के लिए वजन कम किया, मूंछें रखीं। पुलिस अधिकारी की बॉडी लैंगुएज समझने के लिए कई रियल पुलिस वालों से बात मुलाकात की।”
इस के अलावा जल्द ही देव मेनारिया एक मल्टी लैंगुएज फ़िल्म कर रहे हैं जो हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.