Breaking News
Home / Latest News / अभिनय के क्षेत्र में उज्जवल भविष्य के लिए कड़ी मेहनत कर रहे यूपी के अभिनव तिवारी

अभिनय के क्षेत्र में उज्जवल भविष्य के लिए कड़ी मेहनत कर रहे यूपी के अभिनव तिवारी


कहते है सपने देखते रहो,और अपने कार्य के प्रति ईमानदारी से अग्रसर रह, पूरा होना तो नसीब का खेल है,ये मानना है उत्तर प्रदेश के राजधनी लखनऊ के अभिनव तिवारी का, जिन्होंने काफी कम उम्र से ही संघर्ष करना शुरू कर दिया था। आज अभिनय के क्षेत्र में अपनी एक खास पहचान बनाने एक लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए वे बेहद रियाज भी करते हैं। इस इंडस्ट्री में अपना करियर को मजबूत बनाने के लिए दिन रात एक कर अभिनव लगे रहते हैं। उन्हें अपनी मेहनत पर भरोसा है और वे इसी भरोसे के साथ आगे बढ़ रहे हैं।
यूपी के आजमगढ़ में जन्मे अभिनव तिवारी ने लखनऊ में थिएटर से जुड़ कर अपने करियर से जुड़ी चीज़ो पर काम करना शुरू किया। अभिनय में दिलस्चपी बचपन से  होने की वजह से अभिनय की बारीकियों को  सीखना शुरू कर दिया। और आज भोजपुरी के साथ बॉलीवुड  में भी अपनी कड़ी मेहनत व अभिनय जज़्बा से  काम कर चुके है। आज  कहीं न कहीं हिन्दी /भोजपुरी फ़िल्म व वेव सीरीज  के शूटिंग करने में व्यस्त रहते है और अभिनव न सिर्फ अभिनय को लेकर एक्टिव रहते हैं, बल्कि सोशल वर्क से भी जुड़े रहते है। कोरोना काल के दौरान भी अभिनव और उनकी टीम ने लोगो की मदद की। साथ ही प्रकृति प्रेमी भी है, और जानवरो से प्रेम भी है।
हिंदी इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और अनुपम श्याम, एवम शाहरुख खान को अपना आयडल मानते है। लेकिन हर किसी से सिखने चाहत उनके दिल में है। वही अभिनव से एक्टिंग के बारे में जब पूछा गया तब उन्होंने यह भी बताया कि भोजपुरी  इंडस्ट्री से ही हमें एक अच्छा पहचान मिला है। अभी हाल में  “दिल सच्चा चेहरा झूठा” की  शुटिंग कंप्लीट किया हूं। लेकिन आप को बता दू अभी मुझे वेव सीरीज, क्राइम पेट्रोल क्राइम एलर्ट के लिए भी ऑफर आया है। और बहुत जल्द उसकी शूटिंग शुरू होगी। अभी फिलहाल कुछ नए तरीके से भोजपुरी भाषा में एल्बम लेकर आ रहे है, इसके पहले “झुमकी”हिंदी वेब सीरीज,”अय्याश” वेब सीरीज एवम टीवी सीरियल “कहत हनुमान जय श्री राम” तथा बाबा साहेब आंबेडकर एवम अन्य कई टीवी सीरियल में काम किए हुए अभिनेता ने बताया कि मेरी इच्छा है कि कोई इंडस्ट्री हो उसमे एक अच्छा अभिनेता बनना चाहता हूँ । आशा व पूरा विश्वास है कि एक दिन यह भी इच्छा पूरा होगा। और  बेहद ही छोटी सी उम्र में कड़ी मेहनत कर रहे अभिनव तिवारी ने लोगो से यही अपील किया है कि वे कभी भी उम्मीद न छोड़े, सफलता पाना है तो संघर्ष करना भी जरुरी है।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.