Breaking News
Home / Latest News / सिंगर मोहम्मद आदिल खान के 2 गाने जल्द रिलीज होने जा रहे हैं 

सिंगर मोहम्मद आदिल खान के 2 गाने जल्द रिलीज होने जा रहे हैं 


 
सिंगर मोहम्मद आदिल खान के 2 गाने जल्द रिलीज होने जा रहे हैं
इंडियन आइडल के एक प्रोमोशनल वीडियो के वायरल होने से आदिल को मिली पहचान_
सिंगर, संगीतकार और गीतकार मोहम्मद आदिल खान की म्युज़िक जर्नी काफी संघर्ष भरी रही है मगर अब उनका कैरियर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस साल उनके दो गाने रिलीज होने वाले हैं।
एक गीत का नाम “वो रात” है जो सैड रोमांटिक सॉन्ग है। जिसके वह गीतकार, संगीतकार और गायक हैं। मूल रूप से बीकानेर राजस्थान के मोहम्मद आदिल खान म्यूजिकल फैमिली से हैं। वह मात्र 6-7 माह के थे तब मुम्बई आ गए थे। लेकिन वह एक्टर या डायरेक्टर बनना चाहते थे। बचपन मे कश्मीरा शाह के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है। फिर वह अपने पिता की कमाई पर निर्भर हो गए थे लेकिन जब कोरोना काल और लॉक डाउन में उन्होंने अपने पिता की आर्थिक स्थिति देखी तो उन्हें महसूस हुआ कि पैसा कमाना जरूरी है। पढ़ाई में वह कभी बहुत तेज न थे, लेकिन लॉक डाउन के दौरान काफी गाने सुने। नुसरत फतेह अली खान, आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान को खूब पसन्द करते हैं।
मोहम्मद आदिल खान लॉक डाउन में अपने गांव चले गए थे, वहां घर पर एक टूटा हुआ गिटार पड़ा था, उसे ठीक करवाकर उन्होंने इंटरनेट के जरिये गिटार सीखा और उन्होंने अपने मामा से भी कुछ टिप्स ली थी। गीत गाते गाते उन्होंने गीत लिखना भी शुरू किया। राजस्थान के कुछ स्टूडियो में जाकर अपनी कम्पोज़िशन सुनाई तो लोगों को उनका संगीत पसन्द आया और वहां कुछ गाने रिकॉर्ड भी हुए। फिर जनवरी 2022 में वह एक बार फिर मुम्बई आए। मुम्बई से सटे मीरा रोड से वह प्रतिदिन अंधेरी आते, प्रोडक्शन हाउस, स्टूडियो के चक्कर लगाते और कहते कि वह गीत लिखते हैं, कम्पोज़ करते हैं, गाते हैं। ब्रांडेक्स म्युज़िक को उनके गाने पसन्द आए हैं और संभवतः जल्द ही मोहम्मद आदिल के गाने उस म्युज़िक लेबल से आएंगे।
इंडियन आइडल के एक प्रोमोशनल वीडियो में उन्होंने काम किया था। कांसेप्ट यह था कि एक युवा लड़का मेट्रो में हर तरफ देखता है कि माईक लगे हुए हैं और वह गाने लगता है। मोहम्मद आदिल खान कहते हैं कि पब्लिक को पता नहीं था कि मैं कौन हूँ और यह प्रोमोशनल वीडियो शूट हो रहा है। उस वीडियो पर 6 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। उस वीडियो के वाइरल होने की वजह से मीडिया और सोशल मीडिया पर मेरे काफी चर्चे हुए। इसके बाद मेरे संगीत का सफर और तेज रफ्तारी से चल पड़ा। मेरा एक और गाना क्रेजी अँखियाँ भी जल्द आने वाला है।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत

🔊 पोस्ट को सुनें युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष अभिनव का हुआ जोरदार स्वागत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.