Breaking News
Home / Latest News / नॉर्वे एम्बैसी की मिस मार्टिन के सहयोग से शताक्षी फ़िल्म नॉर्वे में रजनीश दुग्गल के साथ म्युज़िक वीडियो की करेगी शूटिंग

नॉर्वे एम्बैसी की मिस मार्टिन के सहयोग से शताक्षी फ़िल्म नॉर्वे में रजनीश दुग्गल के साथ म्युज़िक वीडियो की करेगी शूटिंग


 
नॉर्वे एम्बैसी की मिस मार्टिन के सहयोग से शताक्षी फ़िल्म नॉर्वे में रजनीश दुग्गल के साथ म्युज़िक वीडियो की करेगी शूटिंग
भारत और नॉर्वे के रिश्ते सदैव बेहतर रहे हैं। इस रिश्ते को और मजबूती देने, दोनों देशों के बीच टूरिज़्म और कारोबार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शताक्षी फ़िल्म द्वारा दो खास म्युज़िक वीडियो निर्मित किए जा रहे हैं जिनकी शूटिंग जल्द ही भव्य रूप से नॉर्वे में होने जा रही है। इस सिलसिले में दिल्ली  मे एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जहां चीफ गेस्ट के रूप में नॉर्वे एम्बैसी की मिस मार्टिन मौजूद रहीं। सुमन गुहा के डायरेक्शन में बनने जा रहे वीडियो में बॉलीवुड स्टार रजनीश दुग्गल, दिलबर आर्या, विपिन भारद्वाज, राजवीर सिंह और करिश्मा शर्मा नजर आएंगी।
जिन दो गीतों की शूटिंग नॉर्वे में होने वाली है उनमें से एक गाने का नाम “तेरी नाराजी” है जबकि दूसरा गीत दारू दा ड्रम है। यह पंजाबी हिंदी मिक्स सॉन्ग है।
इस प्रेस कांफ्रेंस में नॉर्वे एम्बैसी की मिस मार्टिन चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं। उन का कहना है कि नॉर्वे और भारत के रिश्ते हमेशा अच्छे रहे हैं। इस रिश्ते को और मजबूती प्रदान करने के लिए नॉर्वे सरकार वहां शूटिंग के लिए सभी निर्माताओं निर्देशकों को इनवाइट कर रही है।
नॉर्वे और बॉलीवुड के बीच रिश्तों को मजबूत करने की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण पहल है। वहां की लोकेशन्स बहुत खूबसूरत है और टूरिज़्म को भी बढ़ावा मिलेगा। आम तौर पर गाने की शूटिंग को लेकर लोग लंदन, स्विट्जरलैंड, पैरिस, दुबई जैसी जगहों की बात करते हैं, मगर नॉर्वे भी शूटिंग के लिए एक बेहतरीन लोकेशन है।
भारत और नॉर्वे के बीच टूरिज़्म और व्यापार बढ़े, इस सिलसिले में यह गाने वहां भव्य रूप से शूट किए जाने वाले हैं। वहां शूटिंग में नॉर्वे सरकार भी भरपूर सहयोग कर रही है। वहां निर्माता अगर शूटिंग के लिए जाएंगे तो उन्हें हर तरह की सुविधाएं मिलेंगी। क्रिसमस और नए साल के मौके पर यह गाने बड़ी म्युज़िक कंपनी से जारी किए जाएंगे।
नॉर्वे में ये गाने कलाकार माइनस सिक्स तापमान में शूटिंग करने वाले हैं। यह कंपनी एक प्रोपर ढंग से गाना फिल्माना चाहती है ताकि सॉन्ग की भव्यता कायम रहे। आज बॉलीवुड कंटेंट के नाम पर काफी कमजोर होता जा रहा है, कई वीडियो सॉन्ग यूंही बनाए जा रहे हैं जबकि इस कंपनी का लक्ष्य है कि गाने के साथ पूरा इंसाफ किया जाए। जिस तरह पहले के जमाने मे एक एक गाने पर चार पांच दिन लगते थे, काफी तैयारियों के साथ भव्य रूप से शूट किया जाता था शताक्षी फ़िल्म उसी परम्परा को आगे बढ़ाना चाहती है।
गाने के कम्पोज़र स्वरात चक्रवर्ती, सिंगर स्वरात चक्रवर्ती, सुकन्या दास और गीतकार जेडी हैं।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.