Breaking News
Home / Latest News / ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया अर्थ 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन, कर्नाटक की सोनी रिओना और महाराष्ट्र की शेरिल डिमेलो विजेता घोषित

ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया अर्थ 2022 का सफलतापूर्वक आयोजन, कर्नाटक की सोनी रिओना और महाराष्ट्र की शेरिल डिमेलो विजेता घोषित


ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया अर्थ 2022 का आयोजन 18 दिसंबर को सफलतापूर्वक किया गया। जिसमें पूरे भारत से 48 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। भारत के सभी 48 प्रतिभागियों ने अपनी संस्कृति का परिचय दिया और अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया।  ये सभी प्रतिभागी देश के लगभग सभी अलग अलग राज्यों से आए थे।  मिस इंडिया अर्थ 2022 की विजेता सोनी रिओना रही जो बैंगलोर कर्नाटक की रहने वाली है।  मिसेज इंडिया अर्थ 2022 की विजेता मुंबई महाराष्ट्र की चेरिल डिमेलो बनी।
 ग्लैम गाइडेंस मिस/मिसेज इंडिया अर्थ 2022 एक राष्ट्रीय प्रतियोगिता है जो प्रतियोगियों का अंतरराष्ट्रीय मानकों पर परीक्षण करती है।  विजेताओं का चयन एक कठोर जूरी द्वारा किया गया था। जूरी सदस्यों में अमेरिका से स्माइली मुक्ता घोषाल, भारत से गिरीश कुमार, मिसेज इंडिया नेहा सिंह, कवीशा वर्मा, सुषमा, राशा पलाथिंगल, मोनिका हांडा और अंकिता परिहार शामिल थीं।  मिस कैटेगरी में फर्स्ट रनर अप पटना बिहार की डॉ. श्रुति गुप्ता रही।  सेकेंड रनरअप का खिताब रुड़की उत्तराखंड की कशिश गुप्ता ने जीता।
 त्रिशूर केरल की हेमा जेम्स ने मिसेज श्रेणी में पहला रनर अप जीता, दूसरी रनर अप मोगा, पंजाब से जैस्मीन दानी ने जीता।
 मिस कैटेगरी में सबटाइटल विनर में बंगा पंजाब की प्रियंका मोस्ट ब्यूटीफुल, सुलिया कर्नाटक की मिस विवाशियस श्वेता एम, सिवनी मध्य प्रदेश की मिस इंस्पिरेशन नेहा कुमरे, गजापति ओडिशा की मोस्ट कॉन्फिडेंट सुनैना साहू, हजारीबाग झारखंड की मोस्ट टैलेंटेड डॉ अरुशी अंतरा, बेस्ट परफॉरमेंस  मुंबई महाराष्ट्र से काजल सैय्यद, नोएडा उत्तर प्रदेश से गुडनेस एंबेसडर हिना वर्मा, कानपुर उत्तर प्रदेश से निधि सोनकर द्वारा शाइनिंग स्टार, प्रीति कुशवाहा और छवि उपाध्याय को जूरी प्रशंसा पुरस्कार जीता।
 मिसेज कैटेगरी में अमृतसर पंजाब की मनदीप देओल ने जीता मोस्ट ब्यूटीफुल, रत्नागिरी महाराष्ट्र की मिसेज विवाशियस फरहीन मुजम्मिल तेमकर, चेन्नई तमिलनाडु की वैशाली ढांडा को मिसेज इंस्पिरेशन, तिरुपति आंध्र प्रदेश की जे राजिता रेड्डी को मोस्ट कॉन्फिडेंट, डिब्रूगढ़ असम की खुशबू वर्मा को मोस्ट टैलेंटेड   और अमृतसर पंजाब से सपना रंधावा ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जीता।
 शो की डायरेक्टर नेहा सिंह ने कहा कि देश के लगभग सभी राज्यों से शिरकत करना अपने आप में गर्व की बात है और इस शो से एक बार फिर देश की अनेकता में एकता की मिसाल उभर कर सामने आई है.
 उत्तर प्रदेश की भावना सिंह ने शो में फ्री फ्लो एंकरिंग की।  देश के विभिन्न भारतीय राज्यों से आए विजेताओं को ज्यूरी सदस्यों ने बधाई दी और ग्लैम गाइडेंस ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।  मोनिका हांडा द्वारा फाइनलिस्ट को योग और शारीरिक स्वास्थ्य प्रशिक्षण प्रदान किया गया।  सिंगापुर की ग्रूमर्स नाजिया और यूएसए की स्माइली मुक्ता घोषाल ने फाइनलिस्ट को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और सभी प्रतियोगियों को उनके उज्ज्वल करियर के लिए शुभकामनाएं दीं।
 इंस्टाग्राम पर ग्लैम गाइडेंस का पालन करें: https://www.instagram.com/glam.guidance
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.