Breaking News
Home / Latest News / आगामी निकाय चुनाव, कोरोना महामारी के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए थाना प्रांगण में बैठक का आयोजन किया गया

आगामी निकाय चुनाव, कोरोना महामारी के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए थाना प्रांगण में बैठक का आयोजन किया गया


बढ़ापुर: आगामी निकाय चुनाव, कोरोना महामारी व छुट्टा पशुओं को खुले में छोड़ने पर जनता के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए शुक्रवार को थाना प्रांगण में अमन कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।
       कोरोना महामारी के पुनः आगमन को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस प्रशासन ने एक बार फिर आमजन को जागरूक करने के लिये शुक्रवार को थाना प्रांगण में अमन कमेटी की बैठक का आयोजन किया। जिसमें पुलिस उपाधीक्षक नगीना संग्राम सिंह मौजूद रहे। अमन कमेटी की बैठक में छुट्टा पशुओं का मुद्दा सबसे अहम रहा जिस पर जानकारी देते हुए सीओ नगीना संग्राम सिंह ने बताया कि यदि कोई भी व्यक्ति जान बूझ कर पालतू पशु को खुला छुट्टा छोड़ता है ओर उसकी तस्दीक हो जाती है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। साथ ही आगामी निकाय चुनाव में कोरोना महामारी के दृष्टिगत कोरोना गाइडलाइंस का पालन अनिवार्य होगा इसके अतिरिक्त निकाय चुनाव में यदि किसी बाहर रहने वाले पढ़ने वाले किसी छात्र का नाम मुचलका पाबन्द में आया है तो उसकी जानकारी सीओ नगीना संग्राम सिंह के ऑफिस में दे उनके नाम मुचलका पाबन्द की सूची से बाहर कर दिया जायेगा। साथ सीओ नगीना द्वारा कच्ची शराब की बिक्री करने वालो को अंतिम चेतावनी दी गई कि वह इस कारोबार को बंद कर दे अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। सीओ नगीना संग्राम सिंह की अध्यक्षता व अतीक अली ज़ैदी के संचालन में आयोजित बैठक में ठाकुर रामपाल सिंह, ठाकुर चंद्रपाल सिंह,मुफ़्ती शाहिद,अबरार प्रधान,मुकेश आर्य,आदि लोग मौजूद रहे।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (R ANSARI +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.