Breaking News
Home / Latest News / समाधान दिवस में सीओ ने तत्काल शिकायतो के निस्तारण के लिये आदेशित किया

समाधान दिवस में सीओ ने तत्काल शिकायतो के निस्तारण के लिये आदेशित किया


बढ़ापुर: समाधान दिवस में पँहुचे सी ओ नगीना लेखपालो को मौके ओर ना पाकर नाराजगी व्यक्त करते हुए उपस्थित कर्मचारियों को तत्काल शिकायतो के निस्तारण के लिये आदेशित किया।
          शनिवार को थाना स्तर पर आयोजित समाधान दिवस में सी ओ नगीना संग्राम सिंह अचानक पहुँच गये। सीओ नगीना के पहुचने से पहले ही कुछ लेखपाल समाधान दिवस से अपने हल्के में जा चुके थे। समाधान दिवस में आई शिकायतो के बारे में जानकारी करने के लिये सीओ नगीना संग्राम सिंह ने समाधान दिवस का रजिस्टर चेक किया जिसमें शनिवार को केवल 6 शिकायतें प्राप्त हुई थी। जिसमे नूरपुर अरब,मुकंदपुर राजमल,ठाकुरान,चकउदयचंद,भगवानपुर,एवं रसूलपुर मिठ्ठे की शिकायतें शामिल थी। उपरोक्त शिकायतों के हल्का लेखपाल से समस्या के बारे में जानकारी करने के उद्देश्यों से जब सीओ नगीना संग्राम सिंह ने हल्का लेखपाल को तलब किया तो कुछ लेखपाल मोके पर नदारद थे जिस कारण सीओ नगीना ने नाराजगी व्यक्त की। सीओ नगीना के आगमन की सूचना पर हलकों में पहुँच चुके लेखपाल भी वापस थाना बढ़ापुर की औऱ दौड़ पड़े। इस अवसर पर सीओ नगीना संग्राम सिंह ने समाधान दिवस में मौजूद राजस्व विभाग के कर्मचारियों को समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का तत्काल निस्तारण करने के लिये आदेशित किया। साथ ही ग्राम मुकंदपुर राजमल में चक मार्ग के विवाद को सुलझाने के लिये पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीम को मौके पर भेजा। थाना बढ़ापुर में आयोजित समाधान दिवस में थाना प्रभारी अनुज कुमार तोमर,राजस्व निरीक्षक दीपक कुमार त्यागी,हल्का लेखपाल अरुण काम्बोज, प्रमोद कुमार,रजनीश कुमार,दीपक कुमार,सतेंद्र कुमार,भिखारी लाल,सचिन कुमार,विकुल शर्मा आदि लेखपाल मौजूद रहे।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g PLZ Subscribe न्यूज़ या आर्टिकल देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.