Breaking News
Home / Latest News / एक कारोबारी के लापता होने के बाद बुधवार को मोटरसाइकिल नदी के समीप मिली    

एक कारोबारी के लापता होने के बाद बुधवार को मोटरसाइकिल नदी के समीप मिली    


बढ़ापुर। नगर के एक कारोबारी के मंगलवार दोपहर बाद से लापता होने के बाद बुधवार को कारोबारी की मोटरसाइकिल नगर के पश्चिम दिशा में नकटा नदी के समीप एक नाले में पड़ी मिली सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मोटरसाइकिल को नाले से निकाल कर अपने साथ थाना बढ़ापुर ले गई। परन्तु कारोबारी का कुछ पता नही चल पा रहा है। कारोबारी की तलाश के लिये पुलिस सीसीटीवी कैमरे खँगाल रही थी कि थाना क्षेत्र के एक गांव के समीप खेत से कारोबारी की लाश बरामद हुई। परिजनों द्वारा अपहरण कर हत्या की आशंका जताई जा रही है।
थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जमालपुर ढीकली निवासी पूर्व प्रधान कुंवर रामकुमार सिंह का 43 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार नगर के मोहल्ला अम्बेडकर नगर/ हरिजन बस्ती में किराने की दुकान चलाता है। जिसके साथ मुकेश प्रोपर्टी डीलिंग का काम भी करता बताया जा रहा है कि मंगलवार को मुकेश दुकान पर से समय करीब 3:00 बजे के आसपास दुकान बंद कर घर जाने की बात कहकर चला गया। परंतु देर रात तक जब मुकेश घर नही पहुँचा तो परिजनों को चिंता हुई। जिसके साथ ही परिजनों ने फोन लगाया तो बन्द था जिस के चलते हुए परिजन परेशान हो गए औऱ देर रात ही मुकेश की तलाश शुरू की रिश्तेदारों व मिलने वालों के यहाँ रात्रि में ही दस्तक देकर  जानकारी की परंतु मुकेश का कहीं भी कुछ पता नहीं चल पाया। बुधवार को मुकेश के परिजन मुकेश के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे। परंतु तभी सूचना मिली कि मुकेश की मोटरसाइकिल नकटा नदी के समीप एक नाले में पड़ी है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मोटरसाइकिल को नाले से बाहर निकाला गया। परंतु तबतक मुकेश का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मुकेश की तलाश के लिये सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिये है। मुकेश की मोटरसाइकिल मिलने की खबर सुनकर नदी पर पहुँचे पिता रामकुमार सिंह मौके पर नही पहुच पाए औऱ पुत्र के साथ किसी अनहोनी घटना के घटने की आशंका के चलते हुए फफक पड़े जिस कारण साथ मे मौजूद नोकर ने रामकुमार को संभाला और अपने साथ वापस थाने ले आया। जहां पर मुकेश की तलाश के लिये निकले परिजन सहित शुभचिंतकों की भीड़ थाना बढ़ापुर पर जमा हो गई। मुकेश की जानकारी के लिये पुलिस नगर के मुख्य चौराहे व दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खँगाल रही है। जिसमे मुकेश पुलिस को दोपहर के समय आता जाता तो दिख रहा है परन्तु कोई सटीक जानकारी नही मिल पा रही थी। देर शाम थाना बढ़ापुर पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गांव इस्लामगढ़ बड़खेड़ा के समीप एक खेत मे एक लाश पड़े होने की सूचना मिली सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तो शव की शिनाख्त मुकेश के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुकेश का शव मिलने के   साथ ही परिजनों के मुकेश का अपहरण कर हत्या की आशंका व्यक्त की है। थाना प्रभारी अनुज कुमार तोमर ने बताया कि ग्राम बड़खेड़ा से मिला शव मुकेश का ही है।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.