Home / Latest News / देश में शांति के लिए आठ वर्षीय अतहर अंसारी ने रखा रोजा, मासूम ने रोजा रख कर देश की तरक्की के लिए दुआ की

देश में शांति के लिए आठ वर्षीय अतहर अंसारी ने रखा रोजा, मासूम ने रोजा रख कर देश की तरक्की के लिए दुआ की


देश में शांति के लिए आठ वर्षीय अतहर अंसारी ने रखा रोजा, मासूम ने रोजा रख कर देश की तरक्की के लिए दुआ की
संवाददाता स्योहारा नसीम अहमद
स्योहारा। रमजान के पवित्र महीने में आठ वर्षीय अतहर अंसारी ने रोजा रख कर अल्लाह की इबादत की। बच्चे  के रोजा रखने पर परिजनों सहित मोहल्ले वालों ने बच्चे को मुबारकबाद दी। निकटवर्ती ग्राम  मंसूर सराय निवासी मानव अधिकार सहायता संघ के पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष  डॉ वसीम अंसारी के 8 वर्षीय पुत्र ने रमजानुल मुबारक के महीने में पहला रोजा रखा। परिजनों ने बताया कि खेलने कूदने की उम्र में अतहर अंसारी ने भूख और प्यास की शिद्दत को बर्दाश्त करते हुए रोज़ा रखा है, और वह रोजाना मदरसा व स्कूल भी जाता है। माँ बाप के तमाम मना करने के बावजूद भी अतहर अंसारी मानता नही और जिद करके सेहरी खाता है और रोजा रखता है। अल्लाह की इबादत में मासूम का रोजा रखना एक नेक अमल है। जिसकों देख कर सभी हैरान है। लेकिन मासूम रोजा रख कर सभी को अल्लाह की इबादत का पैगाम दे रही है। अतहर का कहना है कि उसके मुल्क में अमनों अमान कायम रहे इसलिए वह रोजा रख रहा है।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

18th मार्च  2024 को कोलकाता में अलग अलग राज्यों की महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान से सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें 18th मार्च  2024 को कोलकाता में अलग अलग राज्यों की महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published.