Breaking News
Home / Latest News / भाजपा नेत्री की दबंगई, पति के साथ कार ड्राइवर से की मरपीट, गालियाँ व मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भाजपा नेत्री की दबंगई, पति के साथ कार ड्राइवर से की मरपीट, गालियाँ व मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


भाजपा नेत्री की दबंगई, पति के साथ कार ड्राइवर से की मरपीट, गालियाँ व मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
बिजनौर में भाजपा नेत्री का सरेआम मैक्स ड्राइवर पर दबंगई दिखाते मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। पति ने भी जमकर दी ड्राइवर को गालियाँ
जिला बिजनौर के नजीबाबाद शहर में मामूली कहासुनी को लेकर महिला नेता व उसके पति ने ड्राइवर को सरेआम पुलिस चौकी के सामने पीटा। वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वारयल हो रहा है महिला भाजपा की नेत्री बताई जा रही व महिला विंग की जिलाध्यक्ष है  सूत्रों से पता चला  है वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को दोपहर के उल्टा बीजेपी नेत्री अपने पति व अपने कुछ सहयोगियों के साथ ड्राइवर के खिलाफ शिकायत लेकर नजदीकी थाने पहुंची थी।
       आपको बता दे कि थाना नजीबाबाद के आदर्शनगर  में भाजपा नेत्री की खुलेआम बीच सड़क पर दबंगई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भजपा नेत्री एक मैक्स ड्राइवर को बीच सड़क पर अपने पति के साथ पिटाई कर रही है वीडियो में देख सकते हैं महिला विंग  की जिलाध्यक्ष एक मैक्स ड्राइवर को बीच सड़क पर रोक कर चाबी लेने के उस हाथ चलाती नजर आ रही  है उसके द्वारा बचाव करने पट हाथ पकड़ने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेत्री के पति ने गाली गलौच के साथ ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात करते नजर आ रहें हैं।
                     वहीं इस मामले में जब पीड़ित ड्राइवर से बात की गई तो उन्होंने बताया की वह नजीबाबाद के आदर्श नगर चौकी के समीप अपनी गाड़ी को साईड से लगाकर कुछ ही सेकेंड के लिए दुकान से कुछ सामान लेने के लिए गया था जिस पर आक्रोशित होकर महिला ने अपने पद की धमकी देते हुए मेरी गाड़ी की जबरन चाबी निकालनी चाही फिर अचानक से पीछे से इनके पति ने आकर गंदी गंदी गाली गलौच करते हुए मेरे ऊपर ताबड़ तोड़ थप्पड़ से पीट दिया। वीडियो सामने आने के बाद भजपा नेत्री की जबरदस्त फजीहत हो रही है लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।
नसीम अहमद
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.