Breaking News
Home / Latest News / शिकायत के बाद आखिरकार अमृत भारत योजना के टेंडर आमंत्रित किए गए

शिकायत के बाद आखिरकार अमृत भारत योजना के टेंडर आमंत्रित किए गए


नजीबाबाद….. अमृत भारत योजना में रेलवे स्टेशन का चयन होने के बावजूद उसका टेंडर ना होने की शिकायत के बाद आखिरकार टेंडर आमंत्रित किए गए  है।
आदर्श नगर निवासी आरटीआई कार्यकर्ता मनोज शर्मा ने पूर्व में रेल मंत्री भारत सरकार को भेजे एक शिकायती पत्र में अवगत कराया था कि  नगीना लोकसभा क्षेत्र में आने वाले नजीबाबाद रेलवे स्टेशन को रेलवे विभाग द्वारा अमृत भारत योजना के तहत चयनित किया गया है जिसके समस्त विकास कार्य मार्च 2024 तक संपूर्ण होने हैं परंतु अभी तक उक्त योजना के तहत नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत योजना के तहत होने वाले विकास कार्यों के लिए ना तो कोई निविदा निकाले जाने की सूचना है और ना ही कोई रेलवे के उच्च अधिकारियों द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है जिससे आमजन को यह पता चल सके कि उक्त अमृत भारत योजना में भारत सरकार द्वारा रेलवे स्टेशन पर क्या-क्या सुविधाएं  प्रदान की गई है सरकार की उक्त योजना को जनता से छुपाना तथा यहां आकर  रेलवे के अधिकारियों द्वारा अमृत भारत योजना के बारे में प्रेस को विस्तार से कुछ भी ना बताना यह दर्शाता है कि उक्त महत्वपूर्ण योजना का प्रचार प्रसार जन जन तक जाने से रोका जा रहा है। आरटीआई कार्यकर्ता ने उक्त अमृत भारत योजना अमृत भारत योजना का विकास बोर्ड स्टेशन पर लगाने की भी मांग की थी। इसी परिपेक्ष में रेल मंत्रालय ने  बड़ौदा हाउस में तैनात बड़ौदा हाउस में तैनात डिप्टी चीफ इंजीनियर पीपी बडोगा को कार्रवाई के आदेश दिए जिस पर बीते दिनों बुधवार को जनपद के नजीबाबाद नगीना और, स्योहारा
 रेलवे स्टेशनों पर अमृत भारत योजना के तहत होने वाले विकास कार्यो के लिए निविदा आमंत्रित की गई है आरटीआई कार्यकर्ता ने रेल मंत्रालय का धन्यवाद व्यक्त किया है।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ निर्माता और अभिनेता के रूप में सम्मानित किया गया

🔊 पोस्ट को सुनें निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे को महाराष्ट्र रत्न गौरव पुरस्कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.