Home / Latest News / गवर्नमेंट पॉलीटेक्निकल कॉलेज सेक्टर 26 पंचकुला ने पॉश एक्ट के अन्तर्गत प्रणाम इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर इंटर्नल कंप्लेंट कमेटी का गठन किया

गवर्नमेंट पॉलीटेक्निकल कॉलेज सेक्टर 26 पंचकुला ने पॉश एक्ट के अन्तर्गत प्रणाम इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर इंटर्नल कंप्लेंट कमेटी का गठन किया


गवर्नमेंट पॉलीटेक्निकल कॉलेज सेक्टर 26 पंचकुला ने पॉश एक्ट के अन्तर्गत प्रणाम इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर इंटर्नल कंप्लेंट कमेटी का गठन किया।
पंचकुला सेक्टर 26 के गवर्नमेंट पॉलीटेक्निकल कॉलेज ने कार्यस्थल पर महिलाओं और स्टूडेंट्स के उत्पीड़न और यौन शोषण की घटनाओं को रोकने के लिए इंटर्नल कंप्लेंट कमेटी का गठन किया जिसमें चेयरमैन पारस पराशर, मेंबर्स दीपचंद, सुचेत, नेहा मिंडा शामिल है। इसके अलावा एनजीओ प्रणाम इंडिया फाउंडेशन की संचालक शालू गुप्ता, सेक्टर 25 पुलिस स्टेशन की एसएचओ मीनाक्षी और एडवोकेट राकेश गुप्ता को भी मेम्बर बनाया गया जिन्होंने कमेटी के सभी सदस्यों को ट्रेनिंग दी और उपस्थित टीचर्स और स्टूडेंट्स को पॉश एक्ट के बारे में जानकारी दी और बताया की किस तरह से हम सब कार्यस्थल पर महिलाओं और स्टूडेंट्स के उत्पीड़न और यौन शोषण की घटनाओं को रोक सकते है और इंटर्नल कंप्लेंट कमेटी को कंप्लेंट कर सकते है। इस सेमिनार में कॉलेज के  प्रिंसिपल, टीचर्स और स्टूडेंट्स के साथ साथ मूक बधिर स्टूडेंट्स ने भी भाग लिया और अपनी लैंग्वेज में पॉश एक्ट की जानकारी हासिल की।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

Students Conducted Research on ‘exploring cultural identity through national holidays’ with Jeannie Rapstad ma’am

🔊 पोस्ट को सुनें Students Conducted Research on ‘exploring cultural identity through national holidays’ with …

Leave a Reply

Your email address will not be published.