Breaking News
Home / Latest News / फायर ऑफ लव: रेड” में शांतनु भामरे ने निभाई जेलर की अहम भूमिका – टीजर और पोस्टर रिलीज

फायर ऑफ लव: रेड” में शांतनु भामरे ने निभाई जेलर की अहम भूमिका – टीजर और पोस्टर रिलीज


फायर ऑफ लव: रेड” में शांतनु भामरे ने निभाई जेलर की अहम भूमिका – टीजर और पोस्टर रिलीज!
रोमांस फिल्मों के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया, क्योंकि *’फायर ऑफ लव: रेड*’ का बहुप्रतीक्षित पोस्टर और टीजर आज रिलीज किया गया, जिसने सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी। प्रशंसित फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित यह आगामी रोमांटिक ड्रामा, सभी स्टार कलाकारों और एक वीर दल को एक साथ लाता है और यह एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है।
फिल्म में पायल घोष, कृष्णा अभिषेक और कंचन भोर हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन लीजेंडरी और गोल्ड मेडलिस्ट श्री अशोक त्यागी ने किया है और इसे राजीव चौधरी, जगन्नाथ वाघमारे और रेखा सुरेंद्र जगताप ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का सह-निर्माण शांतनु भामरे ने किया है और उन्होंने प्रसिद्ध कमलेश सावंत (जिन्होंने दृश्यम में अजय देवगन के साथ काम किया है और भूतनाथ रिटर्न्स, खाकी, फोर्स आदि में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है) के खिलाफ एक जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म को चंद्रकांत पवार और अवंतिका दत्तात्रेय पाटिल ने अवंती प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले प्रस्तुत किया है। यह आयोजन अंधेरी (पश्चिम), मुंबई में फ्लाइंग सॉसर में हुआ और इसमें उद्योग जगत की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।
*’फायर ऑफ लव: रेड*’ इवेंट में अन्य मेहमानों में जीवंत अंतर्राष्ट्रीय सनसनी डीजे-मॉडल-अभिनेत्री मोनीका स्टार्लिंग (मूवी थीम के साथ मैच करने के लिए एक उत्तम दर्जे का लाल लगाम-गर्दन का टॉप पहने हुए), सुंदर अभिनेता यजुर मारवाह ( कृष्णा का भतीजा), राजेश खट्टर, इम्पैक्ट-एडवाइजर शुभ मल्होत्रा, अभिनेत्री अनन्या दत्ता, अभिनेत्री शशि शर्मा, निर्देशक कीर्ति कुमार, अभिनेत्री कोमल सुवर्णकर, आकर्षक ब्यूटी-क्वीन अभिनेत्री लवीना इसरानी, विनसम अभिनेत्री-डांसर श्वेता खंडूरी, और ग्लैम-गर्ल अभिनेत्री- डांसर-सिंगर ज़ीशा नैन्सी। अन्य अतिथियों में शामिल होने वाले सेलेब्स में अनुभवी फिल्म-निर्माता मेहुल कुमार (अपने दामाद भानु आसिफ खान-अभिनेत्री मंदाकिनी के भाई के साथ), कोरियोग्राफर लॉलीपॉप, अभिनेता थे। फिल्म-निर्माता अनिल नागरथ, और वरिष्ठ संगीतकार-गायक दिलीप सेन।
*शांतनु भामरे एक बहु प्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं- बॉलीवुड में कला और वाणिज्य का शानदार मिश्रण! वह बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म उद्योग में निर्माता और अभिनेता हैं।*
शांतनु भामरे जो एक अनुभवी सॉफ्टवेयर पेशेवर हैं, निर्माता निर्देशक राजीव चौधरी (‘बेइमान लव’ फेम जिसमें सनी लियोन ने अभिनय किया था) के पुराने मित्र रहे हैं! राजीव और शांतनु ग्लोबल कांग्रेस के एक कार्यक्रम में अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में दोस्त बने, तब से वे नियमित रूप से संपर्क में हैं और बॉलीवुड मामलों पर चर्चा कर रहे हैं।
एक दिन राजीव जी फोन पर अपनी आने वाली हिंदी फीचर फिल्म *’फायर ऑफ लव: रेड*’ के बारे में बता रहे थे, शांतनु कहानी को लेकर उत्साहित हो गए और राजीव जी से मुंबई में मिलने का फैसला किया। राजीव जी ने निर्देशक अशोक त्यागी जी के साथ *’फायर ऑफ लव: रेड*’ की कहानी विस्तार से सुनाई। मौके पर ही शांतनु समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हो गए और एक सह-निर्माता और एक अभिनेता के रूप में *’फायर ऑफ लव: रेड*’ टीम में शामिल हो गए।
शांतनु भामरे ने इस फिल्म *’फायर ऑफ लव: रेड*’ में एक जेलर की भूमिका निभाई है, जो कमलेश सावंत (‘दृश्यम’ फेम) की मदद करता है, जो *’फायर ऑफ लव: रेड*’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाता है! शांतनु द्वारा निभाई गई जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म *’फायर ऑफ लव: रेड*’ के मुख्य आकर्षण के रूप में सामने आ रही है! *शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के एक जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे*!
अभिनेता कमलेश सावंत ने फिल्म *’फायर ऑफ लव: रेड*’ में जेलर के रूप में शांतनु के काम की जमकर तारीफ की! शांतनु का दावा है कि वह सह-निर्माता के साथ-साथ अभिनेता भी बने रहेंगे और शांतनु अपने दोस्त राजीव चौधरी के साथ उनकी भविष्य की फिल्म परियोजनाओं में भी काम करना चाहते हैं क्योंकि उनके बीच बहुत समझ, सकारात्मक कंपन और एकता है।
फिल्म एक रोलरकोस्टर होने का वादा करती है जो दर्शकों को बांधे रखेगी। अपने लुभावने पोस्टर और टीज़र के साथ, ‘फायर ऑफ़ लव: रेड’ ने पहले ही सिनेप्रेमियों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह फिल्म इस साल में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
फिल्म की दुनिया की एक झलक देते हुए फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया था। ट्रेलर लुभावने दृश्यों, भावपूर्ण संगीत और शक्तिशाली प्रदर्शनों के साथ प्यार, दिल टूटने और मुक्ति की एक दिलचस्प कहानी का वादा करता है, जो दर्शकों को फिल्म की रिलीज की उत्सुकता से प्रतीक्षा करने के लिए बाध्य करता है।
निर्देशक श्री अशोक त्यागी ने कहा, “हम *’फायर ऑफ लव: रेड*’ के पोस्टर और ट्रेलर का अनावरण करने के लिए रोमांचित हैं।” “यह फिल्म प्यार का श्रम रही है, और हमने दर्शकों के दिलों को छूने वाली एक आश्चर्यजनक और भावनात्मक रूप से गुंजायमान कहानी बनाने के लिए अपना दिल लगाया है। हम इस सिनेमाई यात्रा को दुनिया के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और आशा करते हैं कि पोस्टर और टीजर ने आपकी उत्सुकता बढ़ा दी है।”
जैसे ही उत्साह बढ़ता है, प्रशंसक और फिल्म के प्रति उत्साही लोग फायर ऑफ लव: रेड की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो लगभग 12 हफ्तों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें और एक प्रेम कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार रहें जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the premium contest and wins Glam Guidance Miss/Mrs India Asia 2024

🔊 पोस्ट को सुनें Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the …

Leave a Reply

Your email address will not be published.