Breaking News
Home / Latest News / भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ के माधव सभागार निरालानगर में  प्रभावी मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया

भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ के माधव सभागार निरालानगर में  प्रभावी मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया


अभिनव अग्रवाल की रिपोर्ट
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी महानगर लखनऊ के माधव सभागार निरालानगर में  प्रभावी मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुये  कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि आप सब ने 2014 में जो नारा दिया हर घर मोदी, घर-घर मोदी इसी के चलते उत्तर प्रदेश में 80 में 73 सीट भारतीय जनता पार्टी ने जीती। 90% से अधिक सीट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधान सेवक बनाने का कार्य किया।
2014 से 2017 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने आम जनमानस के लिए जो कार्य किए उसके कारण आजादी के बाद भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनी। 2014 के पहले मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी हर जगह आतंकियों द्वारा बम ब्लास्ट किए जाते थे लेकिन मोदी  सरकार बनने के बाद आतंकी घटनाएं पूरी तरह बंद हो गई है। पूरी दुनिया में केवल अमेरिका और इजरायल दूसरे देश में हमलाकर के बदला लेते थे ।
भारत ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारने का काम किया । हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। आप प्रभावी मतदाता हैं, आप दुकान पर बैठे –  बैठे माहौल बनाते हैं और  2014 में 2017 में 2019 में और 2022 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का काम किया है। आप सभी से अपील करता हूं कि निकाय चुनाव में और आगामी लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतो से विजई बनाएं।
सम्मेलन संयोजक  विधायक डॉ नीरज बोरा ने कहा कि हमारे पूर्वज कहते थे कि इतिहास दोहराता है और इतिहास दोहराने का वक्त आ गया है आप सभी लोगों से अपील है कि आज यह संकल्प लेकर जाएंगे कि 2024 में देश का नेतृत्व करने के लिए, भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए हम पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे। व्यापारी समाज को कानून का शासन व इंफ्रास्ट्रक्चर की आवश्यकता होती है, जो योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में मिल रहा है। मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि सम्मेलन में सुधीर हलवासिया, समाज सेविका बिंदू बोरा, सम्मेलन सह संयोजक घनश्याम अग्रवाल ्, प्रवीण गर्ग, हेमंत दयाल, वैश्य महासभा प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, अनुराग साहू, लखनऊ व्यापार मंडल चेयरमैन राजेंद्र अग्रवाल, अभिषेक खरे, प्रबुद्धजन सर्वेश गोयल, रजनीश गुप्ता ,अमित गुप्ता,हरशरण लाल गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966) https://www.youtube.com/channel/UCFS7PmVqRXSD_4CQXaYvx0A  PLZ Subscribe

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.