Breaking News
Home / Latest News / शादी वाले दिन एक युवती की बारात न पहुंचने पर लाल जोड़े में सजी दुल्हन और उसके परिजन इंतजार करते रहे

शादी वाले दिन एक युवती की बारात न पहुंचने पर लाल जोड़े में सजी दुल्हन और उसके परिजन इंतजार करते रहे


बढ़ापुर । शादी वाले दिन एक युवती की बारात न पहुंचने पर लाल जोड़े में सजी दुल्हन  औ उसके परिजन पूरे दिन दूल्हे के  बारात लेकर पहुंचने का इंतजार करते रहे  परंतु बारात के न पहुंचने पर दुल्हन ने पुलिस को तहरीर देकर होने वाले दूल्हा और ससुराल पक्ष के लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। बताया था कि दूल्हा शादी से एक-दो दिन पहले विदेश भाग गया है।
    बताया जाता है कि स्थानीय मोहल्ला  झोजियान निवासी मरहूम असगर की पुत्री रानी की बारात गुरुवार 27 अप्रैल को आनी थी। उसकी शादी जनपद के थाना हीमपुर दीपा क्षेत्र के गांव रेहरा निवासी मो० अकरम के बेटे मो० शाकिर के साथ होना तय हुई थी। बताया जाता है कि इससे पूर्व 7 फरवरी 2023 को दोनों दोनों का निकाह हो चुका था। तब दूल्हा पक्ष के 35 व्यक्ति उसके घर निकाह में शामिल हुए थे। निकाह वाले दिन ही दोनों के परिजनों की सहमति से शादी की तारीख 27 अप्रैल  तय हुई थी। युवती के परिजनों ने रिश्तेदारों में शादी के कार्ड बांट दिए थे।शादी वाले दिन घर में खुशी के माहौल मे रिश्तेदार और परिचित इकट्ठा हुए थे। परंतु गुरुवार की देर शाम तक भी दूल्हा मो० शाकिब बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचा। बारारत के न पहुंचने से दुल्हन के परिजनों द्वारा बारात के लिए बनाया गया खाना और नाश्ता सब रखा रह गया।
दुल्हन के परिजनों का कहना है कि बारात के न पहुंचने पर जब उन्होंने दूल्हे और उसके परिजनों को फोन करने शुरू किए तो सबका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आने लगा।
इस संबंध में स्वयं दुल्हन ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके होने वाले दुल्हा ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया था। जब शादी का नंबर आया तो वह मुकरने लगा था किंतु बाद में उसके परिजन शादी के लिए रजामंद हो गए थे और 33 व्यक्ति उसके निकाह में शामिल होने के लिए आए थे। तभी शादी की तारीख तय हुई थी लेकिन शादी वाले दिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। दुल्हन बनने वाली रानी ने  आरोपी दूल्हा और उसके परिजनों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर मुक़दमा दर्ज कराए जाने की मांग की है।
उधर नगर में चर्चा है कि दूल्हा शादी से  एक-दो दिन पहले ही विदेश भाग गया है।

PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966) https://www.youtube.com/channel/UCFS7PmVqRXSD_4CQXaYvx0A  PLZ Subscribe

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.