Breaking News
Home / Latest News / बाजार में बनी दुकानों में पानी भरने से कई दुकानदारों परेशान

बाजार में बनी दुकानों में पानी भरने से कई दुकानदारों परेशान


बढ़ापुर: बुधवार को मैदानी सहित पहाड़ी इलाको में हुई मूसलाधार बारिश के कारण नगर के मुख्य बाजार में बनी दुकानों में पानी भरने से कई दुकानदारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा साथ ही  पहाड़ी इलाकों में हुई मूसलाधार वर्षा के कारण नकटा नदी का जलस्तर बढ़ने से कई घण्टो के लिये मार्ग अवरुद्ध हो गया। नकटा नदी के उफान के कारण मोहल्ला भजड़ावाला में नदी का पानी लोगो के घरों में घुस गया इसके अलावा मोहल्ले के पश्चिम दिशा में नकटा नदी द्वारा किये गये कटान के कारण मोहल्ले के कई घरों पर खतरा मंडराने लगा है।
                बीते दो दिनों से मैदानी सहित पहाड़ी इलाको में रुक रुक कर हो रही मूसलाधार वर्षा ने आमजन की मुश्किलें बढ़ा दी है। बुधवार को सवेरे से शुरू हुई मूसलाधार वर्षा के कारण नगर के मुख्य बाजार में आर्य इंटर कॉलेज में बनी दुकानों में पानी भर गया जिस कारण दुकानदारों को पानी दुकानों से निकालते समय खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि इमरान,प्रमोद,नवनीत,जहीर,महेंद्र,इरफान,संदीप आदि दुकानदारों की दुकानों में पानी से नुकसान हुआ है। इसके साथ ही पहाड़ी इलाको में बारिश के कारण नकटा नदी उफान पर आगई जिस कारण नकटा नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण कुंजेटा एवं मुकंदपुर राजमल का मार्ग कई घण्टों के लिये अवरुद्ध हो गया। जिस कारण स्कूली छात्र छात्राओं व ग्रामीणों को कई घण्टो नदी किनारे पानी कम होने का इंतजार करना पड़ा। इसके अलावा नकटा के रौद्र रुप ने मोहल्ला भजड़ावाला के लोगों के लिये मुसीबत खड़ी कर दी नकटा नदी का पानी मोहल्ले में बने कई लोगो के घरों में जा घुसा साथ ही नकटा नदी ने मोहल्ला भजड़ावाला के पश्चिम दिशा में चुन्नी वाला मन्दिर की कृषि भूमि में काफी कटान किया जिस कारण मोहल्ला भजड़ावाला के कई घरों पर खतरा मंडराने लगा है। इसके अतिरिक्त नकटा नदी,गुलाह नदी,ऊनी नदी में पालेज लगाने वाले कई किसानों को भारी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि नदी में पानी अत्यधिक आने के कारण नदी के बहाव के साथ पालेज में लगी फसल पानी के साथ बह गई। जिस कारण कई किसानों की लागत  भी खत्म हो चुकी है।

PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966) https://www.youtube.com/channel/UCFS7PmVqRXSD_4CQXaYvx0A  PLZ Subscribe

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.