Breaking News
Home / Latest News / जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पूर्व सैनिक बंधु की मीटिंग जिलाधिकारी सभागार कक्ष में हुई

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पूर्व सैनिक बंधु की मीटिंग जिलाधिकारी सभागार कक्ष में हुई


जिलाधिकारी उमेश मिश्रा की अध्यक्षता में पूर्व सैनिकों की ” *जिला सैनिक बंधु मीटिंग*”  जिलाधिकारी सभागार कक्ष में पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे संपन्न हुई । बैठक में पूर्व सैनिकों की विभिन्न प्रकार की समस्याओं को जिलाधिकारी ने बहुत ही ध्यान से सुना तथा उसी अनुसार संबंधित उप जिलाधिकारी महोदय एवम पुलिस क्षेत्रीय अधिकारी को फोन पर उनके शीघ्र निस्तारण के आदेश दिए गए । जिन पूर्व सैनिकों की जिस विषय में समस्या थी, उनके प्रार्थना पत्र को संबंधित अधिकारी को लिखित आदेश पारित करते हुए उनके पास भेजा गया । आज मुख्यत जमीनी विवाद  संबंधी शिकायते अधिक संख्या में थी जिनमे मुखायतः पूर्व सैनिक नवनीत कुमार, गोपाल शरण, जयानंद, बलदेव सिंह, अवधेश कुमार,सीता राम, के पी सिंह आदि ने अपनी अपनी समस्याएं बताई । पूर्व सैनिक डी एस गहलौत की पेट्रोल पंप के लिए एन ओ सी न मिलने को शीघ्र ही एन ओ सी दिलाए जाने का आश्वाशन दिया । पूर्व सैनिक नरेंद्र कुमार त्यागी ने बताया कि उनके पैजनिया से चांदपुर रोड पर स्थित गांव में सड़क के किनारे स्कूल होने और तेज गति से वाहनों के गुजरने से एक्सीडेंट की संभावना अधिक है अतः वहां पर स्पीड ब्रेकर लगवाए जाने की प्रार्थना स्वीकार की गई । पूर्व सैनिक सुमित कुमार त्यागी के शस्त्र लाइसेंस बनवाने के बारे में जिलाधिकारी महोदय ने दो टूक जवाब दिया कि शस्त्र लाइसेंस नहीं बनाए जा रहे हैं अतः भविष्य में कोई भी शस्त्र लाइसेंस के लिए निवेदन अथवा आवेदन न करे ।
बैठक के उपरांत जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कैप्टन अनिल कुमार गुप्ता की ओर से सूक्ष्म जलपान का आयोजन किया गया तथा काफी संख्या में पूर्व सैनिक उपस्थित रहे ।
केशव सिंह
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS CHANNEL https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966) https://www.youtube.com/channel/UCFS7PmVqRXSD_4CQXaYvx0A  PLZ Subscribe

About Rihan Ansari

Check Also

मॉडल विभूति चौधरी समाजसेविका भी है 

🔊 पोस्ट को सुनें मॉडल विभूति चौधरी समाजसेविका भी है विभूति चौधरी ने मिसिज शान ए हिमाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.