Breaking News
Home / Latest News / तिरुमला तेलुगू महिला समाज की 300 महिलाओं ने सामूहिक वरलक्ष्मी पूजा की

तिरुमला तेलुगू महिला समाज की 300 महिलाओं ने सामूहिक वरलक्ष्मी पूजा की


तिरुमला तेलुगू महिला समाज द्वारा सेक्टर 5 आंध्र भवन में श्रावण मास के पहले शुक्रवार को वरलक्ष्मी पूजा सामूहिक रूप से 300 महिलाओं द्वारा किया गया।
     कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भिलाई विधानसभा के लोकप्रिय विधायक सम्मानीय देवेंद्र यादव जी सहपत्नी डॉ. श्रुतिका यादव जी, विशेष अतिथि आंध्रा एसोसिएशन की सचिव विजयलक्ष्मी जी विशेष रूप से उपस्थित थी।
मुख्य अतिथि ने सभी महिलाओं को  वरलक्ष्मी  वरतम की शुभकामनाएं देते हुए कहा तिरुमला तेलुगू महिला समाज की अध्यक्ष जया दीदी और उनके कमेटी के मेंबर्स द्वारा एक परिवार के रूप में शामिल होने का सौभाग्य मिलता रहा है और यहां की बहने लगातार कोई ना कोई कार्य करती रहती है इस तरह के सामूहिक पूजा से एक पॉजिटिव उर्जा आपस में मिलती है हर कोई अपने घर में पूजा करता है लेकिन यहां इतने सारे महिलाओं द्वारा एक ही स्थान पर पूजा की गई इसके लिए मैं पूरे समाज को बधाई देता हूं और शुभकामनाएं देता हूं।
विशेष अतिथि डॉ श्रुतिका यादव जी ने भी महिलाओं के पूजा की सराहना की इस तरह की पूजा को देखने का पहला मौका मिला और सबसे सौभाग्यशाली मैं हूं जिनको इतने सारे सुहागिनों का आशीर्वाद मिला मैं सबको बधाई देती हूं एवं शुभकामनाएं देती हूं।
 विशेष अतिथि विजयलक्ष्मी जी ने भी तिरूमला तेलुगु महिला समाज की सभी महिलाओं को बधाई दी और कहां कि मैं लगातार तिरुमला तेलुगु महिला समाज के कार्यक्रम में आती रही हूं इतनी ऊर्जा और शक्ति यहां के अध्यक्ष टी जया रेड्डी और उनके कम्युनिटी मेंबर्स में देखा है सामूहिक रूप से यह कार्य करते हैं एक फोन पे  मैं आती हूं मैं सभी को शुभकामनाएं और बधाई देती हूं
अध्यक्ष टी जया रेड्डी जी ने बताया श्रावण मास के सभी शुक्रवार को तेलुगु समाज की महिलाओं द्वारा वरलक्ष्मी पूजा अपने अपने घरों में की जाती है जिससे घर में सुख  समृद्धि एवं संपत्ति की प्राप्ति के लिए माता जी का अहवान किया जाता है जिसके लिए महिलाएं व्रत रखती है विभिन्न प्रकार के पकवान बनाए जाते हैं नए वस्त्र पहने जाते हैं और सोने के आभूषण अपने क्षमता के अनुसार लिया जाता है माता को पूरे नए वस्त्र और गहनों से सजाया जाता है उसके बाद वरलक्ष्मी माता की पूजा विधि विधान के साथ पूजा की जाती है और कथा सुनाई जाती है और सभी सुहागन महिलाओं को फल दान दिया जाता है।
इसी उद्देश्य को देखते हुए तिरुमला तेलुगु महिला समाज द्वारा सभी बोर्ड मेंबर एवं कमेटी मेंबर द्वारा निर्णय लिया गया और पंडित द्वारा सभी विधि विधान से पूरे वरलक्ष्मी पूजा की गई और कथा सुनाई गई सभी महिलाओं को मुख्य अतिथि देवेंद्र यादव जी और डॉ श्रुतिका यादव जी द्वारा फलदान प्रदान किया गया ।सामूहिक रूप से सभी महिलाओं ने भोजन किया और सोलह  श्रृंगार करके आने वाली 15 महिलाओं को उपहार से सम्मानित किया गया।
   कुसुमा राव, बी. बसावम्मा,विजयलक्ष्मी, रेखा राव, शारदा, ललिता राव, बी भवानी, जया , जी पदमा , दीपिका , तारा, मनगा,मनसा, प्रभा रेड्डी, के दुर्गा ।
    कमेटी मेम्बर में ईशा, रमा गोतरी, अनंतलक्ष्मी ,जी सरस्वती, ओ राजेश्वरी, मीनाक्षी छाया राव, पदमा राव, बी रमा, रोहिणी रेड्डी,  एस दमयंती,एन द्रौपदी, देवकी रेड्डी, के वकुला,नमिता रेड्डी,शारदा राव, पी माधवी, धनलक्ष्मी, रंजु रेड्डी , देवी रेड्डी, लक्ष्मी पार्वती, प्रभा राव, सैलजा, के पदमा,कलावती, के राजेश्वरी, पी राजेश्वरी, राजेश्वरी,उषा, जानकी, विमला, कोंडम्मा, के कल्याणी आदि सम्मिलित थी।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g AND RN TODAY MAGAZINE ME न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS +919927141966)

About Rihan Ansari

Check Also

Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the premium contest and wins Glam Guidance Miss/Mrs India Asia 2024

🔊 पोस्ट को सुनें Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the …

Leave a Reply

Your email address will not be published.