Breaking News
Home / Latest News / नजीबाबाद नगर पालिका भवन में हुई नॉनवेज डिनर पार्टी, खूब चली बिरयानी और कबाब 

नजीबाबाद नगर पालिका भवन में हुई नॉनवेज डिनर पार्टी, खूब चली बिरयानी और कबाब 


 

नजीबाबाद नगर पालिका भवन में हुई नॉनवेज डिनर पार्टी, खूब चली बिरयानी और कबाब 

डिनर पार्टी में सभासदों के साथ एंजॉय लेते दिखे चेयरमैन और पालिका के कर्मचारी 

शिकायत के बाद पहुचे अधिकारी, मचा हड़कंप 

नजीबाबाद। नगर पालिका परिषद नजीबाबाद कार्यालय/भवन में चल रही डिनर पार्टी में खलल उस समय पड़ गई जब अचानक शिकायत के बाद डिनर पार्टी में नायब तहसीलदार और आबकारी निरिक्षक पहुची। अधिकारियो ने सरकारी भवन में चल रही नॉनवेज डिनर पार्टी और पालिका भवन में खुलेआम लगी सीक कबाबो व चिकन तंगडी की भट्टी और चारो तरफ पड़ी नॉनवेज हड्डियों की वीडियो बना ली। अधिकारियो और अधिकारियो द्वारा वीडियो बनती देख पालिका भवन में हड़कंप मच गया। सभासद और पालिका कर्मचारी इधर उधर होते नजर आए।
       बीती रात नगर पालिका परिषद परिषद नजीबाबाद के कार्यालय/भवन में पालिका के चेयरमैन इंजीनियर मुअज्जम की और से पालिका के कर्मचारियों और सभासदों को खुश रखने और कुछ रूठे हुए सभासदों को मनाने के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया। डिनर पार्टी की तैयारिया पालिका भवन में सुबह से ही चल रही थी, सुबह से ही तमाम कारीगर वेज खाने के साथ साथ नॉनवेज खाना बिरयानी, कई तरह का चिकन, कबाब, चिकन तंगडी, फ्राई बना रहे थे, शाम होते ही पालिका भवन/कार्यालय में ही बीचों बीच स्टॉल सजा दिए गए। देखकर ऐसा लगा जैसे ये पालिका नही बल्कि कोई मैरिज हॉल हो, सजाए गए स्टॉलो में वेज सब्जी के साथ ही नॉनवेज बिरयानी, कबाब, चिकन तंगडी और चिकन फ्राई था। इतना ही नही पालिका भवन में ही कबाब की भट्टी, चिकन फ्राई की कड़ाई और चिकन तंगडी की भट्टी लगाई गई थी। निमंत्रण के अनुसार ही चेयरमैन के खास लोग, चहेते और पालिका के कर्मचारी व सभासदगण डिनर पार्टी में शामिल होने पहुचे। डिनर पार्टी में पालिका के कर्मचारियों, सभासदों, महिलाओ और चेयरमैन के चहेते लोगो ने खूब एंजॉय किया। नगर पालिका में पहली बार आई चेयरमैन की पत्नी ने सभी सभासदों को बोर्ड मीटिंग हॉल में बैठकर पेकिंग हुए उपहार भी दिए। इतने में ही किसी ने पालिका भवन में चल रही डिनर पार्टी और परोसे जा रहे नॉनवेज और कबाब भट्टी आदि की शिकायत डीएम/एडीएम बिजनौर से कर दी। उच्चाधिकारियों ने तुरंत संज्ञान लिया, कुछ देर बाद ही नायब तहसीलदार सार्थक चावला और आबकारी निरीक्षक मोनिका यादव पालिका जांच/चैक करने पहुची। अधिकारियो को अचानक पालिका में देख सब हैरान हो गए, चेयरमैन, सभासदगण और पालिका कर्मचारी एक दूसरे के मुंह देखते नज़र आए। अधिकारियो ने डिनर पार्टी और नॉनवेज, कबाब भट्टी आदि की वीडियो बनानी शुरू की। वीडियो बनती देख पालिका में हड़कंप सा मच गया और सभासद व कर्मचारी इधर उधर हो गए। आनन फानन में कबाब और चिकन टिक्का, तंगडी की भट्टी बंद कराई गई, चिकन फ्राई की कड़ाई भी हटाई गई और वहा नॉनवेज खाना भी हटाया गया।
     अब सवाल यह है कि सरकारी भवन कार्यालय यानी पालिका में नॉनवेज डिनर पार्टी आखिर कैसे हुई और किसकी इजाजत पर हुई, और सरकारी कार्यालय में नॉनवेज भोजन कैसे बना और खुलेआम सीक कबाबो की भट्टी कैसे लग गई और सीक कबाब बड़ा, मटन या चिकन के थे ये भी एक अपने आप में बड़ा सवाल है। इसमें पालिका के ईओ व पालिका के अन्य अधिकारियों से भी जवाब तलब हो सकता है, अब देखना यह होगा कि क्या कार्यवाही होती है और किस किस पर गाज गिरती है। बारहाल रात्रि में ही काफी देर तक जांच करने के बाद बाहर आए नायब तहसीलदार से जब कुछ मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछे तो वो भी कोई संतोष जनक जवाब नही दे पाए।
       इस संबंध में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार का कहना है कि इस बारे में चेयरमैन साहब ही बताएंगे मैं मौके पर चैक करने गया था।
 

आबकारी अधिकारी का पहुचना सवालिया निशान

नजीबाबाद। नगर पालिका परिषद नजीबाबाद में चल रही नॉनवेज डिनर पार्टी में शिकायत के बाद नायब तहसीलदार के साथ साथ आबकारी निरीक्षक का भी वहा पहुचना एक बड़ा सवाल है, पालिका में चल रही डिनर पार्टी में क्या शराब चल रही थी, या ऐसी कोई सूचना भी अधिकारियो को मिली थी, बारहाल आबकारी विभाग से अधिकारी का मौके पर पहुचना भी इन सब बातो की और इशारा कर रहा है, और तरह तरह की चर्चाएं भी हुई। हालांकि इस संबंध में आबकारी निरीक्षक का कहना कि वह उच्चाधिकारियों/प्रशासन के निर्देश पर वहा जांच/चैक करने वहा पहुंची थी, लेकिन वहा ऐसा ऐसा कुछ नही मिला।

मीडियाकर्मियों से बोले चेयरमैन अगले महीने फिर डटेगे 

नजीबाबाद। नगर पालिका परिषद के भवन/कार्यालय में चल रही नॉनवेज डिनर पार्टी में अधिकारियो के साथ कवरेज करने पहुंचे कुछ मीडियाकर्मियों ने जब पालिका के चेयरमैन इंजिनियर मुअज्जम से ऑन कैमरा बात की तो चेयरमैन ने कहा कि जितने हमारे पालिका के पुरुष वार्ड मेंबर है उनकी पत्नियों को और जितनी हमारी महिला वार्ड मेंबर है उनके पति को बुलाया गया है उन सबके लिए हमने ये सोशल गेदरिंग रखी है गैट टू गैदर के लिए और ये ऐसे कार्यक्रम और ये सब नगर पालिका में हो सकता है और चल सकता है, शुरू से होते आए है, हर महीने यहा कोई न कोई मीटिंग होती है और उसमे खाना चलता है, और आगे भी होगा, अगले महीने फिर डटेगे।

भावनाएं हुई आहत, कर्मचारी दिखे नाराज

नजीबाबाद। नगर पालिका परिषद नजीबाबाद में चेयरमैन इंजीनियर मुअज्ज़म की उपस्थिति और देखरेख में हुई डिनर पार्टी तमाम सवालों के घेरे में आ गई, कुछ सभासदों और पालिका के कुछ कर्मचारियों का कहना था कि पालिका परिषद यानी सरकारी भवन कार्यालय कहे या सरकारी संस्थान में तो ये डिनर पार्टी हो ही नही सकती, वो भी नॉनवेज तो संभव ही नहीं है। इतना ही नही पालिका के कुछ कर्मचारियों ने तो दबी जुबान और नाम न छापने की शर्त पर ये तक कहा कि पालिका में ही नॉनवेज खाना बना और पालिका भवन में खुलेआम कवाब, चिकन तंगडी की बड़ी बड़ी भट्टी और चिकन फ्राई की कड़ाई लगी, जो पूरी तरह से गलत है, इससे दूसरे धर्म व समाज के लोगो की भावनाएं भी आहत हुई है, और सम्मान को ठेस पहुची है।

सरकारी भवन ने नई परम्परा गलत : नकुल अग्रवाल

नजीबाबाद। नगर पालिका परिषद भवन में हुई नॉनवेज पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए भाजपा के नगर अध्यक्ष नकुल अग्रवाल ने कहा कि पालिका भवन में नॉनवेज बनना और परोसना ये पूरी तरह से गलत है, चेयरमैन को इस तरह के निजी और नॉनवेज कार्यक्रम निजी स्थान पर ही करने चाहिए थे, पालिका में ये नई परंपरा शुरू नही करनी चाहिए थी, हमने कल ईओ नजीबाबाद से भी बात की थी लेकिन उन्होंने पालिका में ऐसा कुछ भी नही होने की बात कही थी, लेकिन रात में वो भी कार्यक्रम में शामिल थे, नकुल अग्रवाल ने आगे कहा कि वह इस बारे में पार्टी के लोगो के साथ एडीएम बिजनौर से मिलकर शिकायत करेंगे।

भाजपाईयों ने को नायब तहसीलदार से मुलाकात

नजीबाबाद। बीती शाम सरकारी भवन यानी पालिका कार्यालय में पालिका चेयरमैन और ईओ की देखरेख में आयोजित हुई नॉनवेज डिनर पार्टी और उसमे बनाए गए नॉनवेज, नॉनवेज कबाब चिकन फ्राई आदि को लेकर भाजपाई भी खासे नाराज दिख रहे है। भाजपाईयों ने पालिका प्रशासन के इस कार्य का विरोध करते हुए प्रशासन से कार्यवाही की मांग की। शनिवार को भाजपा के पूर्व सांसद राजा भारतेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष नकुल अग्रवाल, आशु अग्रवाल, अभिषेक यादव, आशीष, मलखान सिंह, राजीव गुप्ता, आरएस निराला आदि बड़ी संख्या में भाजपाईयों ने तहसील पहुचकर नायब तहसीलदार सार्थक चावला से मुलाकात की। भाजपाईयों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मांग की। इतना ही नही भाजपाईयों ने बिजनौर पहुंचकर डीएम व एडीएम से भी मिलकर शिकायत करने की बात कही। भाजपाईयों का कहना था कि एक तरफ अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी पूरे देश में जोरो पर है, वही सरकारी कार्यालय यानी नगर पालिका में नॉनवेज पार्टी रखी गई जो गलत है। ऐसी परंपरा शुरू होने नही देगे।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g AND RN TODAY MAGAZINE ME न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS WHATSAPP NUMBER +917618141966)

About Rihan Ansari

Check Also

Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the premium contest and wins Glam Guidance Miss/Mrs India Asia 2024

🔊 पोस्ट को सुनें Alisha Shephali and Jyotsna Rai hit the highest marks in the …

Leave a Reply

Your email address will not be published.