Breaking News
Home / Latest News / साहिल सोंधी की लोहड़ी पार्टी में होगा  सुंदर मुंदरिये हो, तेरा कौन बेचारा हो: लोहड़ी लोक गीत*

साहिल सोंधी की लोहड़ी पार्टी में होगा  सुंदर मुंदरिये हो, तेरा कौन बेचारा हो: लोहड़ी लोक गीत*


साहिल सोंधी की लोहड़ी पार्टी में होगा  सुंदर मुंदरिये हो, तेरा कौन बेचारा हो: लोहड़ी लोक गीत*
*हो जाइए साहिल सोंधी की लोहड़ी पार्टी के लिए रेडी, आ गया है मस्ती का समय*
*हैंगओवर नाइट्स पार्टी संग बनाइए लोहड़ी नाइट्स*
*हनी महाजन- नई दिल्ली*
मकर संक्रांति और लोहड़ी का त्योहार पास ही है। उमंग, उत्साह, जोश, जुनून और ऊंची उड़ान भरने वाले ये त्योहार हर दिल को खुशियों से भर देते हैं। इन त्योहारों पर माहौल होता है उल्लास का जो सभी अपने परिवार, रिश्तेदारों और फ्रेंड्स के साथ मनाते हैं। तो क्यों ना इन दोनों ही त्योहारों को इस बार हम कुछ बेहद खास अंदाज में मनाएं हैंगओवर नाइट्स पार्टी के साथ। लोहड़ी और सक्रांति की पार्टी के दौरान कुछ छोटी-छोटी टिप्स को ध्यान में रखकर साहिल अन्नू सोंधी ने अपनी पार्टी को बेहद शानदार बनाने की तैयारी कर ली है। जानते हैं वेे कौन से छोटे ट्रिक्स एंड टिप्स हैं जो साहिल सोंधी की पार्टी को बनाएंगे सबसे अलग—
फोटोज के बिना किसी भी पार्टी का क्या मजा! यह बात तो हम सभी जानते हैं। अगर आप साहिल सोंधी की लोहड़ी  पार्टी पर जाने की सोच रहे हैं तो ध्यान रखिए एक फोटोशूट पॉइंट पर फोटो खिचवाना ना भूले। अगर आप लोहड़ी के दिन पार्टी साहिल सोंधी की पार्टी में जाने वाले है साहिल सोंधी ने अपने फोल्लोवस के लिए  फोटो पॉइंट के पास फसलों से जुड़ा कुछ बंच , साथ ही ढोल और पॉपकॉर्न, गजक रेवड़ी व मूंगफली की कुछ थालियां का इंतजाम कर रखा है , जिससे साहिल सोंधी के गेस्ट इन सभी चीजों के पास बैठकर फोटोशूट करवा सकें। फोटो पॉइंट को कुछ अलग लुक देने के लिए साहिल सोंधी चाइनीस कैंडल्स भी रख सकते हैं। साहिल सोंधी की लोहड़ी पार्टी 13 जनवरी शाम 9 बजे NOSTALGIA BLUES  BAR & GRILL एम ब्लॉक ग्रेटर कैलाश मे रखी गई है। जहाँ पार्टी में ड्रिंक्स का खास ध्यान रखा गया है । मॉकटेल और कॉकटेल दोनों ही ड्रिंक्स , वेज और नॉन वेज दोनो स्नैक्स शामिल किए गए है, जिससे सभी अपनी पसंद के ड्रिंक्स ओर स्नैक्स लेकर पार्टी एंजॉय कर सकें।साहिल की पार्टी में एक्ट्रेस वंदना गौतम, मॉडल अंकिता ,अशी , मोहिनी गुप्ता, श्रेया राठौर शिरकत कर सकते है।
जैसे पंजाब में प्राय: बोलियां गाने का प्रचलन है उसी प्रकार लोहड़ी पर भी रिश्ते / रिश्तेदारों को निशाना बनाकर बोलियां कही जाती हैं जैसे मां, बाप, नाना, नानी इत्यादि से लोहड़ी लेने का निम्न लोहड़ी की बोलियां जैसे गीत गाए जाते हैं। ऐसा ही कुछ साहिल की लोहड़ी पार्टी मे आपको देखने को मिलेगा, जल्दी कीजिये और साहिल सोंधी संग लोहड़ी पार्टी का उठाइए लुत्फ़।
PLZ Subscribe RN TODAY NEWS https://www.youtube.com/channel/UC8AN-OqNY6A2VsZckF61m-g AND RN TODAY MAGAZINE ME न्यूज़ या आर्टिकल व विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें (RN TODAY NEWS WHATSAPP NUMBER +917618141966)

About Rihan Ansari

Check Also

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका जा रहा है’ का पूरा गाना रिलीज़ हो गया है

🔊 पोस्ट को सुनें आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि आकर्षक रोमांटिक गाना ‘मन क्यों बहका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.